सना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने मीडिया कंसल्टेंट को धमकाया

एक मीडिया कंसल्टेंट को धमकाने और उससे छेड़छाड़ करने के आरोप में बुधवार को बॉलीवुड अदाकारा सना खान, उनके बॉयफ्रेंड इस्माइल खान और उनके नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया। अंबोली पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर रमेश खडतरे ने कहा, ‘मीडिया कंसल्टेंट पूनम खन्ना की शिकायत के बाद सना खान, इस्माइल खान और उनके नौकर रामू कनौजिया को आईपीसी की धारा 354 (शीलभंग करने के मकसद से हमला करना), 506 (धमकाना) और 34 (एक जैसी मंशा) के तहत गिरफ्तार किया गया।’

अधिकारी ने कहा कि तीनों आरोपियों को बाद में एक अदालत में पेश किया गया। अदालत ने तीनों को जमानत दे दी। पुलिस के मुताबिक, सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘जय हो’ में अदाकारी कर चुकी सना खान 2012 में रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं। पुलिस का कहना है कि सना खान और उनके बॉयफ्रेंड इस्माइल ने एक अखबार के छपे आलेख के मुद्दे पर पूनम को 21 अक्तूबर को धमकाया।

पूनम का आरोप है कि सना और इस्माइल ने उनकी बांहें मरोड़ दी और उन्हें गलत तरीके से छुआ। दोनों को शक था कि पूनम ने मीडिया को कुछ सूचनाएं लीक कर दी हैं जिसकी वजह से अखबार में आलेख प्रकाशित हुआ।

खडतरे ने कहा, ‘यह घटना अंधेरी में एक अस्पताल के बाहर हुई। पीड़िता सेहत की जांच कराने के लिए अस्पताल गई थी। रामू उनके पास आया और उन्हें अस्पताल से बाहर खींच ले गया जहां सना और इस्माइल ने उनसे बदसलूकी की और उन्हें धमकी दी।’ जिस आलेख को लेकर विवाद हुआ उसमें अपहरण के एक मामले में 2013 में सना को दी गई अग्रिम जमानत पर सवाल उठाए गए थे।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *