श्वेता सिंह और श्याम मीरा सिंह की पत्रकारिता में फ़र्क़ समझिए!

गिरीश मालवीय-

आपके दाहिने तरफ श्याम मीरा सिंह हैं वे कल तक न्यूज़ चैनलआज तक में सब-एडिटर थे उन्हें आज नरेंद्र मोदी के खिलाफ दो ट्वीट करने की वजह से नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया यह ट्वीट उन्होंने 17 जुलाई 2021 को किए थे इन ट्वीट में उन्होंने मोदी को “बेशर्म प्रधान मंत्री” कहा था।

श्याम मीरा सिंह ने यह जानकारी आज साझा करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी पर ये दो ट्वीट लिखने के लिए मुझे अपने चैनल आज तक (इंडिया टुडे ग्रुप) से बर्खास्त कर दिया गया है।” अपनी फायरिंग के बावजूद पीछे हटने को तैयार नहीं, सिंह ने आगे कहा, “मैं बार-बार दोहराना चाहता हूं ‘हां! मोदी बेशर्म प्रधानमंत्री हैं।”

ओर बांये हाथ पर जो महिला है उन्हें तो आप पहचानते ही होंगे ये मशहूर 2000 के नोट की चिप एक्सपर्ट पत्रकार श्वेता सिंह जी।

पिछले कई सालों से श्वेता सिंह प्रधनामंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में इतने कसीदे पढ़ चुकी है कि मीडिया की दुनिया का अवार्ड इन्होंने अपनी मुट्ठी में कर लिया है।

इनके मोदी प्रेम की बानगी आप इसी से लगा लीजिए कि पिछले साल जब गलवान घाटी की घटना हुई थी और 20 से अधिक भारतीय सैनिक मारे गए थे तो श्वेता सिंह ने कहा था कि अगर चीनी सेना हमारे देश में घुस आयी है तो इसके लिए मोदी सरकार जिम्मेदार नहीं है, बल्कि सेना जिम्मेदार है।

उन्होंने हमें बताया था कि हमारे देश में चीनी सैनिकों का घुसना सेना पर ही सवाल उठाता है, क्योंकि पेट्रोलिंग की ड्यूटी सरकार की नहीं सेना की होती है।

उनकी ऐसी हरकतों से आज तक मैनेजमेंट इतना प्रसन्न हुआ कि श्वेता जी को पिछले महीने तेज चैनल की पूरी जिम्मेदारी सौप दी गयी।

इसे हम बिका हुआ मीडिया ऐसे ही नही कहते…

SHAME ON AAJ TAK!

SHAME ON NARENDER MODI!

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करेंWhatsapp Group

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करने के लिए संपर्क करें- Whatsapp 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *