लॉक डाउन के दौरान कवरेज कर लौट रहे पत्रकार से थानेदार ने की अभद्रता

कानपुर के नजीराबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम SHO नजीराबाद मनोज कुमार रघुवंशी ने कवरेज कर अपने घर लौट रहे एक निजी चैनल के पत्रकार अमित सिंह को सरेराह रोककर अभद्रता की और विरोध करने पर जबरन गाड़ी का चलान काट दिया। आरोप है कि थानेदार ने फर्जी मुकदमा लगा कर जेल भेजने की धमकी भी दी।

पत्रकार के साथ अभद्रता की जानकारी मिलते ही पत्रकार जगत में आक्रोश फैल गया। पत्रकारों ने अपने माइक आईडी और कैमरे जमीन में रखकर विरोध जताया। कानपुर जर्नलिस्ट क्लब ने घटना की निंदा करते हुए कानपुर के एडीजी जोन, आईजी रेंज, एसएसपी और डीएम से तत्काल दबंग इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की तथा पूरे मामले को सीएम को ट्वीट कर भी जानकारी दी गई।

जर्नलिस्ट क्लब के महामंत्री अभय त्रिपाठी ने कहा की कोरोना जैसी महामारी के बीच ईमानदारी से कर्त्तव्य निर्वहन कर रहे सम्मानित चैनल के पत्रकार से दबंग इंस्पेक्टर द्वारा सरेराह अभद्रता करना, खुन्नस में गाड़ी का चालान कर देना बहुत ही निंदनीय कार्य है।

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “लॉक डाउन के दौरान कवरेज कर लौट रहे पत्रकार से थानेदार ने की अभद्रता

  • पत्रकार भाई तो लगभग काफी /हर जिले में पिट रहे है किसी न किसी थानेदार से /सिपाही से लेकिन मूल मुद्दा ये है की दलाली करते करते अपना कद इतना हल्का कर चुके हैं कि इन्हे कोई सीरियसली नहीं लेता।

    Reply
  • Chandan thakur says:

    ये सम्मानित चैनल कौन कौन से है ।ते बता दीजिए जरा ।

    Reply
  • Bharat goyal says:

    योगीराज में प्रशासनिक अमला निरंकुश है ये बात किसी से नहीं छिपी है। अन्य सरकारों की तरह ही केवल कुछ चहेते मलाई चाट रहे हैं। हर थाने का बुरा हाल कर रखा है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *