‘सुदर्शन न्यूज’ चैनल के आफिस के भीतर हुए बवाल का वीडियो भड़ास के पास, आप भी देखें

पिछले दिनों सुदर्शन न्यूज के आफिस के अंदर कर्मियों में आपस में लड़ाई हो गई. इस बवाल का वीडियो भड़ास के पास है. इस वीडियो से साफ जाहिर है कि कर्मचारियों में काफी असंतोष है और प्रबंधन द्वारा कर्मचारियों में दो गुट बनाकर एक दूसरे से लड़ाया जा रहा है. पुराने कर्मियों को साइड लाइन किया जा रहा है और नए लोगों को पूरा अधिकार देकर पुराने लोगों को प्रताड़ित कराया जा रहा है ताकि ये लोग नौकरी छोड़कर चले जाएं.

वीडियो देखने के लिए इस यूट्यूब लिंक पर क्लिक करें….

https://www.youtube.com/watch?v=d0yeYLGg75M

मूल खबर…

सुदर्शन न्यूज के न्यूज रूम में हाथापाई और गालीगलौज

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

Comments on “‘सुदर्शन न्यूज’ चैनल के आफिस के भीतर हुए बवाल का वीडियो भड़ास के पास, आप भी देखें

  • पोल खोल says:

    देखा विडियो में साफ है कि किस तरह कुछ पुराने लोग काफी समय से साजिश कर रहे थे। शर्म आनी चाहिए केवल दो साल पहले पत्रकारिता की शुरूआत करनेवाले एक रिपोर्टर ने चैनल के मैनेेजिंग एडिटर जिनका पत्रकारिता मेें 20 साल का लम्बा सफर है उन पर हाथ उठाने की कोशिश की। इस विडियो में आप रिपोर्टर की धमकाते हुए साफ सुन सकते है। अब तो साफ हो गया है कि चैनल में पुरानेे लोग किस तरह नए लोगों को टोरचर कर रहे थे। ये अगर अनुभवी लोगों से कुछ सीखने की कोशिश करते तो आज सुदर्शन टीआरपी में होता।

    Reply
  • लेकिन नए लोगों को हमेशा ये याद रखना चाहिए कि अभी तक चैनल को पुराने लोग ही चला रहे थे….

    Reply
  • सिकंदर हयात says:

    ये चेनेल तो शायद आर एस एस से जुड़े” महान ” लोगो का ही था ना ?

    Reply
  • बस करो अपनी महानता के गाने गाना… कभी हिंदी महारथी बनते हो तो कभी पुराने लोगों को कोसते हो… इतने ही महान हो तुम लोग तो सुदर्शन की जगह दूरर्शन में होते… अपनी काबिलता के झंडे गड़ना बंद करो… नाच न आवे आंगन टेढ़ा। सुदर्शन के दिन सुधारने तब क्यों नहीं आप काबिल लोग जब वो एक छोटे से फ्लोर में चलता था तब अपनी महानता और त्याग दिखाने में क्यों पीछे हट गए थे अब वीडियो दिखाने आये हो… वीडियो में भी नए लोग ही ज्यादा चिखते नजर आ रहे हैं… महान लोग जाओ कहीं और का बंटाधार करो… और हां इसमें की गलतियां ढूंढ के बता देना… आपका आभार और महानता होगी… आखिर हिन्दी की पहचान ही आप से है।

    Reply
  • BABA JI THULLU says:

    *GULATI AUR PITAI TO CHOLI DAMAN KA SATH HAI*
    पोल खोल MAHARAJ AAP KO GHANTA PTA HAI…NAYE LOG KE BARE ME BTATA HOO 1-INDIA TV SE LAT MAR KE NIKALA GYA .2-JANTA TV ME 2 BAR PITA 3-CHANNEL ONE ME PITATE HUYE BCHA 4-SUDARASHAN ME PITA HI AUR 5-COMIMNG SOON HAI…..AB YE HRAM KHOR KAM KA NA KAJ KA DUSMAN ANAJ KA …RAHI BAT NAVEEN PANDEY KI TO BECHARE GULATI KE KARMATO KE SIKAR HO JATE HAI…

    Reply
  • अरे पोल खोल जी कहा चले गए पोल खोलते खोलते… अच्छा कहीं और का बंटाधार कर रहे हैं…

    Reply
  • जय हिन्द says:

    ये वीडियो फर्जी है। जिसे सुदर्शन के नाम से किसी ने यूट्यूब पर डाला है। आई टी एक्ट के तहत ये हरकत गंभीर अपराध की श्रेणी में आती है।दुर्भावनावश कोई वीडियो बनाना और उसे यूट्यूब पर डालना जितना बड़ा अपराध है उसे प्रसारित करने में मदद करना भी उतना ही बड़ा अपराध है। ये घटिया हरकत किसने की है और इसके पीछे उसकी क्या मंशा रही है उसका पता जल्द ही हो जाएगा। लेकिन इस तरह की ओछी हरकतों में यशवंत को मददगार नहीं बनना चाहिए। भड़ास के नाम पर ऐसी अप्रमाणिक और साजिश वाली मंशा को दो बार प्रकाशित कर आपने एक बार फिर अपनी छबि पर सवालिया निशान लगा दिया है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *