CEO रहे ये झा साहब तो लंबे नप गए, करोड़ों डकारे थे पर पुलिस रिमांड में अब सब उगल देंगे!

झा साहब को उम्मीद न थी कि एक दिन उनका मीडिया वाला होना भी काम न आएगा और जो वो करोड़ों रुपए डकार गए हैं, उसका कण कण निकलवाने का काम दिल्ली पुलिस की टीम करेगी. ईओडब्ल्यू यानि इकानामिक आफेंस विंग की एक टीम ने कात्यायनी टीवी के पूर्व सीईओ सुनील झा को कल अरेस्ट कर लिया. उनकी पत्नी बिंदु झा भी ठगी के धंधे में अपने पति का कंधे से कंधा मिलाकर साथ दे रही थीं. पुलिस उनका भी पता-ठिकाना खोज रही है.

भड़ास4मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक संस्कृति चैनल में सात करोड़ रुपये के गबन का मामला है. सुनील झा को आज दोपहर तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट के आदेश के बाद इकानामिक आफेंस विंग की टीम ने उन्हें रिमांड पर ले लिया है. अब उनसे सारे पैसे उगलवाए जाएंगे.

दैनिक जागरण की वेबसाइट पर प्रकाशित खबर का स्क्रीनशाट

अंधाधुंध कमाने और किसी भी तरीके से कमाने की इतनी भी क्या जल्दी थी झा साहब…. आखिर पड़ गए न लेने के देने… किसी को बेवकूफ आप कुछ समय तक ही बना सकते हैं… हर किसी को बेवकूफ आप बना भी नहीं पाएंगे….

पूरा प्रकरण क्या है, जानने के लिए शिकायतकर्ता लक्ष्मण दास की तरफ से दायर कंप्लेन पढ़ें जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. लक्ष्मण दास की उम्र 92 साल है और ये नामी वैद्य हैं. साथ ही आयुर्वेदिक दवाओं के निर्माता विक्रेता भी हैं. इनसे करोड़ों रुपए की ठगी सुनील झा ने की है. एफआईआर में पूरी कहानी वैद्य लक्ष्मण दास ने तफसील से बयान किया है, आप भी पढ़ें-

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “CEO रहे ये झा साहब तो लंबे नप गए, करोड़ों डकारे थे पर पुलिस रिमांड में अब सब उगल देंगे!

  • Writing such a salacious article on the basis of just an FIR, could also invite all kinds of consequences. Kindly take it down in your own interest.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *