जी संगम : मैडम को खुश करने के लिए एक और पत्रकार की नौकरी खा गए वाशिंद्र मिश्रा

जी मीडिया का एक और चैनल एक बार फिर अपनी काली करतूतों की वजह से सुर्खियों में है। जी संगम के एडिटर वाशिंद्र मिश्रा बड़ी नैतिकता की बात करते हैं लेकिन वह अपने चेलो के साथ मिलकर गरीब पत्रकार की नौकरी खा जाते हैं। वह न्यूज रूम की एक मैडम को खुश करने के लिए एक और परिवार पर गाज गिरा गए।

कुछ दीन पहले जी संगम में कर्मियों का इंक्रिमेंट हुआ था। हर बार की तरह अपने चमचों को वाशिंद्र मिश्र ने खूब पैसे बांटे लेकिन आधे से ज्यादा स्टाफ हाथ मलता रह गया। इन में से एक असिस्टेंट प्रोड्यूसर विधु भी था। अच्छा काम करता था। अपनी जिम्मेदारियों को समझता था। शायद यही उसकी गलती थी। वाशिंद्र मिश्रा ने दो साल से विधु का एक पैसा नहीं बढ़ाया। पूरे न्यूज रूम में विधु ने वाशिंद्र की एक चमची से कहा कि मैडम आप को सजा ऊपर वाला ही देगा। बस यही से विधु की उल्टी गिनती शुरू हो गई। 

कुछ दिन पहले वाशिंद्र ने अपने चमचों के साथ मिल कर एचआर को कांफिडेंस में लिया और विधु को जी संगम से बाहर करा दिया। एक फैमिली वाले जर्नलिस्ट की नौकरी खा गए। इसके बाद तो मैडम के वाणी में फूहड़ सा ओज आ गया, बोलने लगीं- देखा, हमारा यहां कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। जी संगम में क्या चल रहा है, समझना मुश्किल नहीं है। कर्मचारी आपस में बातें करने लगे हैं कि क्या ये सब जी मीडिया के मालिक सुभाष चंद्रा को नहीं दिख रहा है। क्या ये सब सीईओ को नहीं पता है।  

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Comments on “जी संगम : मैडम को खुश करने के लिए एक और पत्रकार की नौकरी खा गए वाशिंद्र मिश्रा

  • Pankaj singh says:

    Aur bhi jaenge…vo log jaenge…
    jinhone Vasindra ki khas ranjana
    Thakur aur niharika maheshwari
    k igo ko thes pahuchai hai…8-10 log
    nishane par hai…

    Reply
  • सुभाष चंद्रा दुनिया भर को मैनेजमेंट के गुर अपने मीडिया के माध्यम से सिखाता है. क्या खुद के चैनलों में क्या चल रहा है उसे दिख नहीं रहा या फिर यही वह चाहता है. शेम शेम

    Reply
  • Deepak kumar says:

    जो बहार से खूबसूरत नजर आ रहा है शायद वो उतना ही अन्दर से बद्शूरत है |

    Reply
  • Sarvesh kumar says:

    Vasindra mishra ko do se bara lagav hai…
    1-Brahman, 2-baby…lekin brahman vahi
    Jo guthno pe baithne k liye taiyar ho…
    Swabhimani brahman sahab ko pasand
    nahi…

    Reply
  • MEDIA MAN says:

    करीब एक साल पहले में दिल्ली में नौकरी के लिए दो दो हाथ कर रहा था ..उस वक्त जी न्यूज में इंटरव्यू देने का मौका मिला …..इंटरव्यू में सभी टेस्ट पास किए यहां तक की पेनल के हर सवाल का जवाब दिया तो आउट पुट मेम जो शायद एमपी डेस्क से थी यहां तक की पेनल में बैठे रह शख्य के जवाब पूरी सिद्दत के साथ दिए पेनल ने मुझे आश्वसन दिया की तुम्हे जी न्यूज में आने के कोई नहीं रोक सकता है …लेकिन मुझे इस बात का इल्म नहीं थी की जिस चैनल डेस्क से लिए मेैं इंटरव्यू दे रहा हूं वहां मौजूद वाशिंद्र मिश्र लड़कियों को ज्यादा मौका देते है …और हुआ भी ऐसा जब में इंटरब्यू दे रहा था उस वक्त पास ही बैठी एक लड़की ने रिर्टन टेस्ट में कुछ भी नहीं लिखा था …फिर भी मिश्र ने उन्हें रख लिया ..और योग्यता हर बार की तरह मुंह ताकती रही….शायद मिश्र की उसपर कृपा हो या कुछ ओर ……नैतिकता मीडिया में नहीं होती उसी दिन से समझ गया ..लेकिन इमानदारी से काम करता हूं करता रहूंगा …वाशिंदिर मिश्र को तो उपर वाला देख ही लेगा …….

    Reply
  • sangam me jo badi post per hai sach me ek assistant producer ki job ka written or interview nahi nikal sakte wo….kara kar dekh lo test

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *