दैनिक जागरण ने दैनिक भास्कर के पांच पत्रकारों को तोड़ा

दैनिक भास्कर भागलपुर में एक बार फिर 5 सब एडिटर ने इस्तीफा दे दिया है. इन सभी ने दैनिक जागरण का दामन थाम लिया है। बताया जाता है कि ये सभी सेटेलाइट संपादक मनोज बिनवाल की लगातार प्रताड़ना से तंग आकर और ढाई साल में वीकली ऑफ नहीं मिलने से परेशान होकर संस्थान से इस्तीफा दिया है।

अभी तक 29 लोगों ने दैनिक भास्कर, भागलपुर का साथ छोड़ा है। बताया जाता है कि दैनिक भास्कर के आफिस में भाषाई भेदभाव, तानाशाही रवैया, एंप्लाई के साथ गाली गलौज के चलते माहौल खराब है। एम्पलाई से 8 की जगह 12 घंटे काम लिया जा रहा है। भास्कर के अटेंडेंस सॉफ्टवेयर में एम्पलाई की हाजिरी 12 घंटे काम करने के बावजूद सिर्फ 8 घंटे की दर्ज की जा रही है।

भास्कर को एक साथ पांच लोगों के छोड़ देने के बाद डेस्क की स्थिति बदतर हो गई है। किसी दूसरे संस्थान से इंप्लाइज भास्कर आना नहीं चाहते हैं। भास्कर का साथ छोड़ने वालों में तेजेश्वर पांडे, गौरी शंकर यादव, अखिलेश यादव, अमित कुमार और उमाशंकर राय शामिल हैं। बताया जाता है कि मॉडम सेंटर के लोग भी अनैतिक दबाव से परेशान हैं। चर्चा है कि अभी कई लोग इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं और उचित मौके का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में तीन चार लोग ही बच जाएंगे जिनके जिम्मे होगा 12 एडिशन की जिम्मेदारी।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *