निखिल दुबे फिर से पहुंचे टीवी टुडे ग्रुप, गुड न्यूज टुडे में काम करेंगे

Vikas Mishra-

बेहतरीन शख्सियत वाले अलबेले और परम लिक्खाड़ पत्रकार निखिल दुबे एक बार फिर हमारे बीच टीवी टुडे ग्रुप में आ गए। उन्होंने आज ही हमारे ग्रुप के चैनल गुड न्यूज टुडे में ज्वाइन किया है।

सात दिन पहले मित्र नवीन कुमार ने निखिल भाई के समर्थन में लंबी सी पोस्ट लिखी थी और टीवी के संपादकों को लानतें भेजी थीं।

मुझे यकीन है कि निखिल भाई के यहां आने के बाद अब नवीन जी का कोप भी कुछ कम हुआ होगा। निखिल भाई का इस ग्रुप में फिर से स्वागत है। सभी मित्र अपनी-अपनी पार्टी इनसे सेट कर लें। मैं तो पार्टी निखिल के साथ नवीन भाई से ही लूंगा।

नवीन जी की 1 सितंबर की पोस्ट देखिए, नीचे क्लिक करें-

टेलीविजन अतिरिक्त रूप से मेधावी लोगों को बर्दाश्त नहीं कर पाता!

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप परBWG7

आपसे सहयोग की अपेक्षा भी है… भड़ास4मीडिया के संचालन हेतु हर वर्ष हम लोग अपने पाठकों के पास जाते हैं. साल भर के सर्वर आदि के खर्च के लिए हम उनसे यथोचित आर्थिक मदद की अपील करते हैं. इस साल भी ये कर्मकांड करना पड़ेगा. आप अगर भड़ास के पाठक हैं तो आप जरूर कुछ न कुछ सहयोग दें. जैसे अखबार पढ़ने के लिए हर माह पैसे देने होते हैं, टीवी देखने के लिए हर माह रिचार्ज कराना होता है उसी तरह अच्छी न्यूज वेबसाइट को पढ़ने के लिए भी अर्थदान करना चाहिए. याद रखें, भड़ास इसलिए जनपक्षधर है क्योंकि इसका संचालन दलालों, धंधेबाजों, सेठों, नेताओं, अफसरों के काले पैसे से नहीं होता है. ये मोर्चा केवल और केवल जनता के पैसे से चलता है. इसलिए यज्ञ में अपने हिस्से की आहुति देवें. भड़ास का एकाउंट नंबर, गूगल पे, पेटीएम आदि के डिटेल इस लिंक में हैं- https://www.bhadas4media.com/support/

भड़ास का Whatsapp नंबर- 7678515849

One comment on “निखिल दुबे फिर से पहुंचे टीवी टुडे ग्रुप, गुड न्यूज टुडे में काम करेंगे”

  • Rachna Verma says:

    I am very happy for Nikhil Dube Jee and I appreciate Navin Jee for supporting and understanding him. We need such kind of colleagues in our media fraternity.
    Keep it up and all the best

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code