बिहार में एबीपी की स्टीकर लगी गाड़ी से शराब तस्करी, पत्रकार के रिश्तेदार गिरफ्तार

बिहार के छपरा जिले में एबीपी न्यूज़ के स्ट्रिंगर के परिवार के दो युवक एबीपी न्यूज़ की आड़ में शराब का धंधा करते पकड़े गए हैं। सिवान में चारपहिया वाहन पर प्रेस का स्टिकर लगाकर शराब की धड़ल्ले से तस्करी की जा रही थी। इसकी सूचना पर सिवान पुलिस ने वाहन चेकिंग लगाया। प्रेस लगे वाहनों की भी गहन जांच की।

इसी दौरान एबीपी न्यूज़ स्टीकर लगाकर 11 स्कॉर्पियो गाड़ी से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की। सफेद रंग की नई स्कॉर्पियो पर एबीपी न्यूज़ का स्टीकर लगा था। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है। पकड़े गए युवको के नाम चंदन कुमार और वरुण कुमार बताये जा रहे हैं।

गुठनी पुलिस ने श्रीकरपुर चेक पोस्ट के रास्ते उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक सफेद रंग की नई स्कॉर्पियो को रोका। स्कॉर्पियो पर प्रेस लिखा हुआ था और उस पर एबीपी न्यूज़ का बड़ा से स्टीकर भी लगा हुआ था। पुलिस ने जब इस स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो उसके अंदर से 238 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो और शराब को जब्त करने के साथ साथ उसमें बैठे चंदन कुमार और वरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो छपरा जिले के एबीपी के स्ट्रिंगर के रिश्तेदार की है. चर्चा है कि पत्रकारिता की आड़ में परिवार लंबे समय से शराब का काला कारोबार कर रहा था। छपरा में इस परिवार के कई सदस्य पत्रकारिता से जुड़े हैं। उसी दबंग पत्रकार के रिश्तेदार सिवान में भी रहते हैं और पत्रकारिता का ही काम करते हैं। गुठनी थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक छपरा के साहेबगंज के रहने वाले हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *