‘इंफाल टाइम्स’ की खबर झूठ निकली, वायरल वीडियो में कोई विधायक नहीं, अब देखें असली वीडियो

ये कुछ तस्वीरें विधायकों की बता कर वायरल की जा रही हैं

‘इंफाल टाइम्स’ ने एक खबर का प्रकाशन किया. एक वीडियो भी दिखाया. बताया कि इस वीडियो में बिहार के विधायक लोग महिला के साथ अश्लील नृत्य कर रहे हैं. विधायकों के नाम तक लिख दिए गए. किस पार्टी से हैं, यह भी बताया गया. देखते ही देखते इंफाल टाइम्स की खबर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ढेर सारे लोगों ने वीडियो शेयर कर विधायकों को उनकी करनी के लिए कोसा. कई न्यूज चैनलों ने इस वीडियो का प्रसारण कर दिया और बताया कि ये सभी विधायक लोग हैं. वीडियो में दिख रहे चेहरों पर लाल घेरा बनाकर चैनलों ने विधायकों का नाम बताया. पर थोड़ी ही देर बाद सच्चाई सामने आ गई.

पता चला कि वीडियो में जो लोग नाच रहे हैं, वे विधायक नहीं हैं बल्कि विधायक के पीए हैं या कोई और हैं. इस वीडियो में जिस शख्स को सुपौल जिले के पिपरा से आरजेडी विधायक यदुवंश कुमार यादव बताया गया वह शख्स हसनपुर विधानसभा के जदयू विधायक राज कुमार राय का पीए विजय कुमार यादव निकला. यही विजय कुमार यादव जी वीडियो में डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में डांस करते एक अन्य शख्स हसनपुर प्रखण्ड के बीस सूत्री जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष संजीव कुशवाहा हैं.

खुद विधायक यदुवंश कुमार यादव ने सामने आकर कहा कि ये वीडियो फेक है और इसमें दिख रहे शख्स में से कोई भी विधायक नहीं है. विधायक यदुवंश ने कहा कि वे न्यूज चैनलों पर मानहानि का मुकदमा करेंगे.

अब वायरल वीडियो की सच्चाई से पर्दा उठाने वाले वीडियो को देखिए-

See Real Video

कांड करने वाले विधायक नहीं बल्कि विधायक के चेले हैं!

'इंफाल टाइम्स' की खबर झूठ निकली, वायरल वीडियो में कोई विधायक नहीं, अब देखें असली वीडियो

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಜೂನ್ 10, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “‘इंफाल टाइम्स’ की खबर झूठ निकली, वायरल वीडियो में कोई विधायक नहीं, अब देखें असली वीडियो

  • अभिजीत सावनकर says:

    इम्फाल टाइम्स के खोजी कुत्तो/रिपोर्टरों की पहले तो जम कर ठुकाई की जानी चाहिए। बेहूदे हरामी के पिल्ले सनसनी फैलानी हो तो अपनी बहन बेटी को नचवाओ और वीडियो बनाओ। भोंसड़ी पहले तो वीडियो चला दिया नाम लिखकर, विधायक न हुए तुम्हारी माँ के खसम हुए। सुवर के पिल्ले।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *