राम मंदिर अब कांग्रेस वाले बनवाएंगे! देखें वीडियो

राम मंदिर कांग्रेस वाले बनवाएंगे! सुनिए ऐलान… नीचे देखिए वीडियो… ये हैं जनाब राजब्बर. अभिनेता रहे हैं. अब कांग्रेस के नेता हैं. मीडिया से देर तक बतियाते हैं. उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अगर लोकसभा चुनाव जीत कर सत्ता में आए तो राम मंदिर कांग्रेस बनवाएगी. यानि जिस राम मंदिर बनवाने को लेकर मोदी और बीजेपी वाले सत्ता में आए, उस राम मंदिर के अब तक न बनने पर अब कांग्रेस वाले मंदिर बनवाने का ऐलान कर सत्ता में आने की तैयारी में लगे हैं.

जै हो भारतीय राजनीति…. जनता कब तक मूर्ख बनती रहेगी.. समझो, ये नेता धर्म और जाति पर बस वोटरों को भिड़ाते हैं और वोट की फसल काट कर हमें हमारे हाल पर छोड़ देते हैं. मुद्दा रोटी कपड़ा मकान स्वास्थ्य रोजगार होना चाहिए लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि मुद्दा मंदिर, मस्जिद, गाय, गोबर, हिंदू, मुस्लिम, दलित, सवर्ण ही बना रहता है. इसमें दोष नेताओं का कम, जनता का ज्यादा है जिसका दिल-ओ-दिमाग अब भी आदिकालीन युग में निवास करता है.

देखें वीडियो…

राम मंदिर कांग्रेस वाले बनवाएंगे! सुनिए ऐलान

राम मंदिर कांग्रेस वाले बनवाएंगे! सुनिए ऐलान… ये हैं जनाब राजब्बर. अभिनेता रहे हैं. अब कांग्रेस के नेता हैं. मीडिया से देर तक बतियाते हैं. उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अगर लोकसभा चुनाव जीत कर सत्ता में आए तो राम मंदिर कांग्रेस बनवाएगी. यानि जिस राम मंदिर बनवाने को लेकर मोदी और बीजेपी वाले सत्ता में आए, उस राम मंदिर के अब तक न बनने पर अब कांग्रेस वाले मंदिर बनवाने का ऐलान कर सत्ता में आने की तैयारी में लगे हैं. जै हो भारतीय राजनीति…. जनता कब तक मूर्ख बनती रहेगी.. समझो, ये नेता धर्म और जाति पर बस वोटरों को भिड़ाते हैं और वोट की फसल काट कर हमें हमारे हाल पर छोड़ देते हैं. मुद्दा रोटी कपड़ा मकान स्वास्थ्य रोजगार होना चाहिए लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि मुद्दा मंदिर, मस्जिद, गाय, गोबर, हिंदू, मुस्लिम, दलित, सवर्ण ही बना रहता है. इसमें दोष नेताओं का कम, जनता का ज्यादा है जिसका दिल-ओ-दिमाग अब भी आदिकालीन युग में निवास करता है. वीडयो और रिपोर्ट : आगरा से फरहान अख्तर.

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 8, 2019

वीडयो और रिपोर्ट : आगरा से फरहान अख्तर.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *