अमीश देवगन ने दोबारा गालियां सुनीं या कहिए जो पहले सुनी थीं, उन्हें कंफर्म करा लिया, देखें वीडियो

Sanjaya Kumar Singh : अमीश देवगन ने दोबारा गालियां सुनीं या कहिए जो पहले सुनी थीं उन्हें कंफर्म करा लिया। अब पत्रकार ऐसे ही गाली सुनेंगे, माफी मांगने का मौका देने के बाद भी कोई माफी नहीं मांगेगा और ये प्रसारित करने को मजबूर होंगे। हिन्दू-मुस्लिम पर चर्चा करेंगे और किन विषयों पर चर्चा नहीं करते हैं वो भी सुनिए कांग्रेस प्रवक्ता से …. हालांकि पकौड़े बेचना और ऑटो चलाना रोजगार है तो पत्रकारिता पर कहां सवाल है? दलाली और भड़वा होना तो जमाने से चला आ रहा रोजगार है।

Sandeep Verma : एंकर की भूमिका निभा रहे भक्त शिरोमणि अमीश देवगन जी ने आज पुनः अपने कार्यक्रम में राजीव त्यागी जी के सामने थे . राजीव त्यागी जी ने एक कुशल प्रवक्ता होने का बेहद सफल सबूत दिया. उनके वक्तव्य से साफ़ जाहिर है आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी उन पर पूरा विश्वास करती है. राजीव त्यागी जी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थको के विश्वास पर पूरी तरह खरे उतरते हुए आज पुनः अमीश देवगन को एक बार फिर से आईना दिखाने में सफलता प्राप्त की.

राजीव त्यागी जी का अपनी बात पर जमे रहना दूसरे भक्त बन चुके एंकरों के लिए भी साफ़ सन्देश दे रहा है. अगर वे जनपक्षधर पत्रकारिता की बजाये भक्त पत्रकारिता करेंगे तो आम जनता सत्ता पक्ष के नेताओं के साथ उन्हें भी अपने आक्रोश का निशाना बना सकती है. क्लिप के अंत में अमीश देवगन की बेबसी साफ़ देखी जा सकती है. जो दूसरे भक्त एंकर भविष्य में अपने आपको ऐसी ही बेबसी का शिकार नहीं बनाना चाहते तो उन्हें अभी का भी जनपक्षधर पत्रकारिता की तरफ लौट लेना चाहिये. आज के एपिसोड के लिए राजीव त्यागी जी को एक बार फिर से साधुवाद.

Amitaabh Srivastava : बरसों पहले हिंदी के साप्ताहिक समाचार पत्र चौथी दुनिया की रंगदीर्घा में छपे एक लेख का शीर्षक था- खल्क ख़ुदा का, मुल्क बादशाह का और चाँदनी चौक दलालों का। दलालों की दुनिया चाँदनी चौक से बहुत आगे फैल चुकी है। कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने सिर्फ़ ग़लत शब्दों का ही चुनाव नहीं किया था। उन्होंने भाषा भी ग़लत चुनी थी। अंग्रेज़ी का शब्द पावर ब्रोकर सुनने में कितना अच्छा, शालीन और प्रतिष्ठित लगता है। एकदम न्यू इंडिया के माफ़िक़। लुटियन के टीले पर ऐसे लोगों की भीड़ तो सालों से इकट्ठा है।

देखें वीडियो… नीचे के लिंक पर क्लिक करें…

देवगन बनाम त्यागी

सौजन्य : फेसबुक

संबंधित खबरें…

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने एंकर अमीश देवगन को ‘दलाल’ और ‘भड़वा’ कह दिया! देखें वीडियो

xxx

अमीश देवगन जैसे स्टार एंकर से मज़बूत तो साप्ताहिक झपट्टा टाइम्स का पत्रकार है!

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अमीश देवगन ने दोबारा गालियां सुनीं या कहिए जो पहले सुनी थीं, उन्हें कंफर्म करा लिया, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *