अंडाशय कैंसर के खिलाफ पॉर्न फिल्म करेगी जागरूक, अब तक 15 लाख लोग देख चुके

सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) : दुनिया में पहली बार यह भी एक अजीब तरह का प्रयास होगा। एक पॉर्न फिल्म के जरिए अंडाशय कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैला जा रही है। यहां की एक विज्ञापन एजेंसी के साथ मिलकर पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक फिल्म स्टूडियो ने अपनी आने वाली पॉर्न फिल्म में अंडाशय कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने की कोशिश की है।

वेबसाइट ‘कैंपेनएशिया डॉट कॉम’ के अनुसार, ‘गेम्स ऑफ बॉल्स नामक इस फिल्म में पॉर्न स्टार ईवा लोविया ने टेस्टिकुलर कैंसर का मेसेज दिया है। वह फिल्म के बीच में रुक कर दर्शकों से सीधे संवाद करती हैं और बताती हैं कि टेस्टिकुलर कैंसर की जांच खुद कैसे करें। इसके लिए वह अपने को-स्टार का इस्तेमाल करती हैं।’ ईवा ने टेस्टीकुलर कैंसर के बारे में ज्यादा जानकारी देने के लिए एक वेबसाइट ‘प्लेविदयोरसेल्फ डॉट ऑर्ग’ पर जाने की सलाह भी दी है।

सिडनी में विज्ञापन एजेंसी ‘एम एंड सी साची’ ने नामी पॉर्न मूवी स्टूडियो डिजिटल प्लेग्राउंड और समाजसेवी संस्थान ब्लू बॉल फांउडेशन के साथ मिल कर हैरी पॉटर सीरीज की मशहूर फिल्म ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ के नाम पर ‘गेम्स ऑफ बॉल्स’ का निर्माण किया है। इस पॉर्न विडियो को ऑस्ट्रेलिया में अडल्ट विडियो शेयर करने वाले सबसे लोकप्रिय वेबसाइट ‘डिजिटलप्लेग्राउंड डॉट कॉम’ पर लॉन्च किया गया। अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख चुके हैं।ब्लू बॉल्स के संस्थापक जेमी मोर्गन का कहना है, ‘पूरी दुनिया से ई-मेल, फेसबुक, फोन कॉल्स के जरिए मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम एक्साइटेड हैं।’

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *