अलीगढ़ में रिजल्ट की कवरेज के दौरान जागरण के रिपोर्टर की हार्ट अटैक से मौत

अलीगढ़ : दैनिक जागरण के रिपोर्ट मयंक त्यागी का सीबीएससी बोर्ड के रिजल्ट की खबर की कवरेज के दौरान आज अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह मात्र 32 वर्ष के थे। वह अपने पीछे अपनी पत्नी, एक छोटे बच्चा, मां और बड़े भाई को छोड़ गए हैं। अल्पायु में उऩके निधन से जिले के पत्रकारों में शोक की लहर फैल गई। मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

मयंक त्यागी आज दोपहर रिजल्ट की खबर कवर करने के लिए शहर के एक स्कूल में गए थे। वहीं उन्हें अचानक बड़ी तेज बेचैनी महसूस हुई। मौके पर मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि मुझे लगता है, डीहाइड्रेशन हो रहा है। इसके बाद ग्लूकोज मिलाकर तुरंत उन्होंने एक गिलास पानी पीया। तब भी बेचैनी कुछ कम नहीं हुई तो पास खड़े फोटोग्राफर उन्हें तुरंत कार से निकट सिंघल हास्पिटल ले गए।

बताया जाता है कि हास्पिटल पहुंचते ही मयंक त्यागी डाक्टर से बात करते करते वहीं बेहोश हो गए। डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद उन्हें तुरंत हार्ट के डॉक्टर के पास ले जाने को कहा। उन्हें बगल में स्थित के.के. हास्पिटल ले जाया गया। वहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की भरसक कोशिश की लेकिन उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि वह अभी एकदम स्वस्थ थे। कुछ दिनो से उन्हें बीपी की शिकायत जरूरत थी। उनका मंगलवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *