‘आप’ के नेता महिला-रक्षक हैं या भक्षक

शादीशुदा महिला को उसके पति ने, विश्वास जी से अवैध सम्बन्ध के कारण बेघर कर दिया है ! पीड़ित महिला अपने नवजात बच्चे के साथ न्याय पाने के लिए दर-2 भटक रही है ! केजरीवाल जी से निवेदन है कि महिला को तत्काल 1 करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता दे और घटना की न्यायिक जांच करायें ! यदि पीड़ित महिला सहमत हो तो बच्चे का डीएनए टेस्ट अवश्य कराना चाहिए ! 

केजरीवाल और उनकी चौकड़ी कभी मीडिया पर तो कभी बीजेपी पर झूठे आरोप लगाते हैं! 2 महीने की आआपा की सरकार में 3 मंत्री, 3 विधायक और स्वयं मुख्यमंत्री विवादों में घिर चुके हैं !

एक मंत्री ने रोडरेज करने वालों को बचाने का प्रयास किया ! दूसरा मंत्री फ़र्ज़ी कानून की डिग्री लेकर वकील बन गया ! तीसरे मंत्री ने राजस्थान से एक किसान को बुलाकर आत्महत्या के लिए उकसाया ! एक विधायक हत्या करने वाले सट्टेबाजों को बचाता है ! दूसरा विधायक थाने में घुसकर पुलिस पर हमला करता है ! तीसरा नगर निगम के इंजीनियर को खुलेआम पीटता है ! मुख्यमंत्री स्वयं नेताओ को लात से मारने की धमकी देते हैं!

केजरीवाल को पता था कि मीडिया कुमार विश्वास द्वारा महिला के शोषण की खबर चलाएगा इसीलिए अपनी कमियों और नाकामियों को छिपाने के लिए ही एक दिन पहले मीडिया पर हमला बोल दिया ! महिला सुरक्षा के नाम पर झूठी राजनीति करने वालों के राज में महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं!

अश्विनी उपाध्याय संपर्क : aku.adv@gmail.com

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *