दूरदर्शन के नए D.G. अक्षय रावत और कैन्थोला ने जीना हराम कर दिया है…

यशवंत जी मेरा प्रणाम स्वीकार करें…. भड़ास एक ऐसा platform है जहां हम अपने मन की बात और मी़डिया में हो रही तकलीफों को शेयर कर सकते हैं… मैं दूरदर्शन में कार्यरत हूं काफी सालों से….. पर जब से कांग्रेस की सरकार गई है तब से वहां पर आए नए D.G. अक्षय रावत और कैन्थोला ने जीना हराम कर दिया है… चुन-चुन के कांग्रेस वालों को किसी न किसी बहाने से FIRE किया जा रहा है…हर एंकर को टारगेट किया जाता है और बिना गलती memo पकड़ा दिया जाता है….

वहां एक young एंकर है जो की खूब गलतियां करती है पर उसको रावत साहब कुछ नहीं कहते हैं… उल्टे मैडम को कई बड़ी जिम्मेदारियां भी सौंप दी गई है… बाकी स्टाफ का यहां जिस तरह शोषण हो रहा वो सबको दिख रहा है पर हर कोई चुप है… हर किसी को लगता था कि दूरदर्शन साफ सुथरा है पर ऐसा नहीं है…. यहां भी गंदगी खूब है…  हालत ये है कि अक्षय रावत और कैन्थोला जिस पर मेहरबान होते हैं तो बस हो जाते है…. जिस पर नाराज होते हैं तो उसे काफी कष्ट दे देते हैं….

दूरदर्शन के एक कर्मी द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित. अगर किसी को उपरोक्त पत्र के किसी तथ्य पर आपत्ति है तो अपनी बात नीचे कमेंट बाक्स के जरिए या भड़ास को सीधे मेल bhadas4media@gmail.com करके भेज सकता है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “दूरदर्शन के नए D.G. अक्षय रावत और कैन्थोला ने जीना हराम कर दिया है…

  • Bilkul wahi kaha hai sir dooddarshan ke baare Mai.ab intervw aur assessment ke naam par naye govt saare purane emply ko bahar karne Ki taiyari kar li hai.ek saal Mai 4 baar assesment kar ke sab KO test le kar bahar karenge aur apne logon ko bharna hai.BJP Ki sarkar bahut hi ghatiya hai bhai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *