अपने गिरेबान में झांकने की बजाय सुभाष चंद्रा ने केजरीवाल के खिलाफ निकाली भड़ास

सुपारी पत्रकारिता को संगठित तरीके से अंजाम देने वाले सुभाष चंद्रा बजाय अपनी गिरेबान में झांकने के, दूसरों को ही समझाने पर उतारू हो जाते हैं. अबकी उनके निशाने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं. जी मीडिया पर बार-बार आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाने वाले दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ भड़ास निकालते हुए जी मीडिया के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट कर लिखा है, ‘सीएम केजरीवाल को लगता है कि मीडिया किसी को भी बना और बर्बाद कर सकता है पर ये गलत है, मैं उनसे ये रिक्वेस्ट करता हूं कि वह न सिर्फ जी बल्कि किसी भी मीडिया से अपने दुश्मन जैसा बर्ताव नहीं करें.

ज्ञात हो कि बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने ज़ी नेटवर्क पर बैन लगाने का आरोप लगाया था. सोनू ने मुताबिक उन पर यह बैन आम आदमी पार्टी के नेता डॉ कुमार विश्वास के समर्थन में आवाज़ उठाने के कारण लगाया गया था. सोनू निगम ने ट्वीट करके कहा, ”तो ज़ी न्यूज़ ने मुझ पर बैन घोषित कर दिया है. मैं क्या कहूं.. ईश्वर सब पर कृपा करें”. उन्होंने आगे ट्वीट करके, ”यह सही हो या गलत, एक बात स्पष्ट है किसी को बैन करना पूर्ण रूप से दुर्भाग्य पूर्ण है.”

दरअसल ज़ी न्यूज़ ने डॉ. कुमार विश्वास का एक वीडियो दिखाई था. यह वीडियो आम आदमी पार्टी की जंतर मंतर पर हुई किसान रैली का था. इस वीडियो में कुमार विश्वास पर कथित तौर पर आरोप लगाया गया था कि जब किसान गजेंद्र सिंह ने पेड़ पर लटक कर आत्महत्या की थी तब कुमार विश्वास ने कहा था कि ‘लटक गया’. सोनू निगम ने इस वीडियो के लिंक के साथ लिखा था- मैं राजनीति से बहुत दूर हैं लेकिन मेरे कवि दोस्त कुमार विश्वास की खातिर इसकी सच्चाई बाहर आनी चाहिए. इसी के बाद जी ग्रुप भड़क गया और सोनू निगम पर पाबंदी लगा दी.

केजरीवाल को लेकर सुभाष चंद्रा का ट्वीट ये है:  Dr. Subhash Chandra @_SubhashChandra : CM Kejriwal believes media can help or damage any one. It is untrue & urge him not to treat zee or any media as enemy.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *