टीवी टुडे ग्रुप का नया अंग्रेजी चैनल INDIA TODAY लॉन्च

दिल्ली : पत्रिका ‘इंडिया टुडे’ ने आज टेलीविजन की दुनिया में भी दस्तक दे दी। अंग्रेजी का नया न्यूज चैनल INDIA TODAY टेलीविजन शनिवार शाम को लॉन्च कर दिया गया. लॉन्च‍िंग के मौके पर इंडिया टुडे के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ अरुण पुरी ने INDIA TODAY टेलीविजन की शुरुआत को आने वाले कल की शुरुआत से जोड़ा. इंडिया टुडे ग्रुप का अब इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में नए अंदाज के साथ INDIA TODAY टेलीविजन दाखिल हो गया है.

वक्त बदलता है और तस्वीरें बदलती जाती हैं. लेकिन ऐसा पल बहुत कम ही आता है, जो पिछली सारी चीजों को एक साथ बदल देता है. ग्रुप का दावा है कि आज से खबरों की दुनिया पहले से एकदम अलग होगी. कहा गया है कि बदलते भारत के लिए अब INDIA TODAY सिर्फ एक न्यूज चैनल नहीं, बल्कि एक पूरा न्यूजप्लेक्स है. जिस टीम ने अंग्रेजी मैगजीन ‘इंडिया टुडे’ दी, उसी टीम ने अंग्रेजी चैनल के साथ इसकी शुरुआत की है. दावा किया गया है कि यहां सब कुछ हटके होगा. खबरों के कई पहलू दिखेंगे. खबरों के कई नए आयाम होंगे. दरअसल यह ‘न्यूज स्टेशन’ नहीं, बल्कि खबरों का ‘सुपर स्टेशन’ कहा गया है. कहा गया है किन INDIA TODAY टेलीविजन में हर मुद्दे के विशेषज्ञ मिलेंगे- अवॉर्ड विजेता एंकर, रिपोर्टर और प्रोड्यूसर होंगे, जिन्हें खबरों की नब्ज पकड़ने का तजुर्बा है. ग्रुप ने टीवी खबरों की नई दुनिया में दर्शकों का स्वागत किया है।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “टीवी टुडे ग्रुप का नया अंग्रेजी चैनल INDIA TODAY लॉन्च

  • Yashwant tumne TV today group ki Chachagiri ki
    Had par kar di, kum se kum itna to likh dete hi india today channel headlines today ka doosra naam hai. Kya ab vikas mishra ki bhi aajtak mein naukri kar rahe ho?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code