तामझाम के साथ डाक बंगले पहुंचे जाली पत्रकार को सीओ ने बाहर निकाला

बदलापुर (जौनपुर): आईपीएस होने का रौब गांठते हुए पूरे पुलिसिया लाव-लश्कर के साथ डाक बंगले पहुंचे कथित पत्रकार को सीओ ने भेद खुलने पर बाहर का रास्ता दिखा दिया। वह अर्द्धसैनिक बल और लग्जरी वाहनों के काफिले के साथ पहुंचा था। एसडीएम ममता मालवीय ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। 

उसके बार-बार बात बदलने पर अधिकारियों ने और सख्ती की तो उसने खुद को दिल्ली के एक अखबार का पत्रकार और बख्शा थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी बताया। वह पिता की तेरहवीं में शामिल होने आया था। इतना सुनते ही सीओ बदलापुर डीएन सिंह ने उसे डाक बंगले से बाहर निकाल दिया। जब उससे अधिकारियों की पूछताछ चल रही थी, तभी किसी अधिकारी से उसने फोन पर बात की। उधर से कोई अधिकारी बोल रहा था। उसके बाद पूछताछ कर रहे अधिकारी नरम पड़ गए। 

मामला 19 मई की रात करीब 11 बजे का है। पैरामिलिट्री फोर्स के 10-12 अंगरक्षकों के साथ कई वाहनों का काफिला लेकर एक पत्रकार डाक बंग्ले में दाखिल हुआ। चौकीदार से खुद को एडीजी स्तर का अधिकारी बताकर धौंस जमाने लगा। सुविधाओं को लेकर फटकार भी लगाई। बात बढ़ती गई तो एसडीएम और पुलिस भी पहुंच गई। वह तब तक वही रवैया अपनाता रहा। प्रशासन ने कड़ाई बरती तो उसका तेवर कुछ ढीला हुआ। उसने खुद को गृह मंत्रालय का अधिकारी बताते हुए गोपनीय मिशन पर आने की बात कही। 

 

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *