इंडिया टुडे ग्रुप की वेबसाइट ‘द लल्लनटाप’ में अच्छे डिजिटल जर्नलिस्ट्स की जरूरत, करें अप्लाई

Saurabh Dwivedi : The Lallantop यानी हमारी वेबसाइट फिर से एक्सपेंशन मोड में है. हमें कुछ और साथियों की जरूरत है. दिल ओ दिमाग से यंग. जाति में यकीन न करने वाले. धर्म को अगर मानते भी हों तो अपने निजी स्पेस में. आदमी और औरत को बराबर का समझते हों, मनसा-वाचा-कर्मणा. तनख्वाह इंडस्ट्री में सबसे अच्छी. काम हफ्ते में पांच दिन, नौ घंटे. प्रायॉरिटी दी जाएगी- गैर हिंदी प्रदेश, आदिवासी, पूर्वोत्तर, अल्पसंख्यक, दलित और स्त्री समुदाय से आने वाले कैंडिडेट्स को.

डिग्री की कोई वैल्यू नहीं. आप असल जबान में लिखते हों. पढ़ने, देखने, सोचने की सलाहियत रखते हों. और इस खुशफहमी में जीते हों कि हममें वो ताकत है कि दुनिया बदल दें. अपने लिखे या करे का एक नमूना और सीवी इस मेल पर भेज दें. lallantopmail@gmail.com

मुझसे फेसबुक पर भूल से भी मैसेज बॉक्स में इस बारे में कुछ न पूछें. जो पूछना है, मेल पर पूछें. वर्ना आपकी अच्छी खासी एप्लिकेशन ट्रैश में चली जाएगी. किसी और से पूछताछ न करवाएं. माना जाएगा कि आपमें पोटास नहीं है और सिफारिश की जुगाड़ में हैं. जिनकी एप्लिकेशन और नमूने जंचे उन्हें टेस्ट के लिए टेरा लगेगा. जियो लाइफ लल्लनटॉप.

टीवी टुडे और इंडिया टुडे समूह की वेबसाइट लल्लनटाप के हेड सौरभ द्विवेदी की एफबी वॉल से.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “इंडिया टुडे ग्रुप की वेबसाइट ‘द लल्लनटाप’ में अच्छे डिजिटल जर्नलिस्ट्स की जरूरत, करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *