एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश शर्मा के चौदह साल के बेटे का निधन

एनडीटीवी में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश शर्मा के पुत्र शास्त्रा शर्मा का निधन हो गया है. बेटे की उम्र मात्र चौदह साल थी. उनका इलाज चल रहा था. उन्हें सीएमडी नामक बीमारी थी जिसमें शरीर की मसल्स कमजोर हो जाती हैं. आज दिल्ली के निगम बोध घाट पर बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान एनडीटीवी के कर्मियों समेत बहुत सारे पत्रकार और शुभचिंतक मौजूद थे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्रियों ने अखिलेश शर्मा को फोन कर और सन्देश भेजकर शोक प्रकट किया। अखिलेश के पुत्र शास्त्रा डीपीएस नोएडा के छात्र थे। वे पढ़ाई में काफी होनहार थे। उन्हें एक्स्ट्रा ब्रिलिएंट कैटगरी का स्टूडेंट माना जाता था। उन्होंने पढ़ाई लिखाई और प्रतियोगिताओं में कई सारे अवार्ड भी जीते थे। डीपीएस नोएडा के छात्रों ने अपने साथी के निधन पर शोकसभा की।

अखिलेश शर्मा के परिचितों और पत्रकारों ने इस अत्यंत दुःखद घटना पर शोक प्रकट किया और ईश्वर से दिवंगत पुण्यात्मा को दिव्यशान्ति प्रदान करने की प्रार्थना की. अखिलेश और उनके पूरे परिवार को इस असीम दुख को सहने करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार अखिलेश शर्मा के चौदह साल के बेटे का निधन

  • भाई अखिलेश शर्मा जी, मुझे भड़ास4मीडिया से अभी अभी ख़बर मिली। जानकर बहुत ही दुःख हुआ। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति एवं मोक्ष प्रदान करे। आपके परिवार को सहन शक्ति दे। इस दुःख की घड़ी में हम आपके साथ हैं।

    Reply
  • Vipin mittal says:

    श्री अखिलेश जी भड़ास 4मीडिया के माध्यम से आपके पुत्र के आकस्मिक निधन की जानकारी मिली वहुत ही दुख हुआ । भगवान उसकी आत्मा का शांति दे व आपको इस कस्ट को सहने की शक्ति दे। ॐ शांति।
    विपिन मित्तल advocate
    संरक्षक जिला प्रेस क्लब औरैया

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *