अंशुमान जाएंगे इंडिया टुडे, सागरिका की चर्चा टाइम्स नाऊ के साथ, अमिताभ श्रीवास्तव और फैजल इस्लाम के कामकाज में बदलाव

खबर है कि दैनिक जागरण में लंबे समय तक काम कर चुके पत्रकार अंशुमान तिवारी को इंडिया टुडे हिंदी का संपादक बनाया गया है. अंशुमान एक अगस्त को कार्यभार संभालेंगे. अंशुमान दैनिक जागरण से हटने के बाद दैनिक भास्कर समूह की एक बिजनेस वेबसाइट के एडिटर के रूप में काम कर रहे हैं. 

वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष के टाइम्स ग्रुप से जुड़ने की चर्चा है. आईबीएन18 नेटवर्क (सीएनएन-आईबीएन) की पूर्व डिप्टी एडिटर सागरिका घोष के बारे में भाजपा नेता सुब्रम्ण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है कि सागरिका घोष टाइम्स न्यूज नेटवर्क ग्रुप के टाइम्स नाउ चैनल ज्वाइन कर सकती हैं. इसका मतलब हुआ कि सागरिका बहुत जल्द अर्नब गोस्वामी के साथ टाइम्स नाउ पर दिखेंगी.  स्वामी के सागरिका संबंधी ट्वीट के कुछ घंटों बाद ही सागरिका ट्विटर ट्रेंड में आ गई हैं.

इंडिया टीवी से सूचना है कि चैनल के आउटपुट हेड अमिताभ श्रीवास्तव को चैनल की वेबसाइट का कार्यभार दिया गया है. अमिताभ श्रीवास्तव आजतक से इंडिया टीवी उस वक्त आए  जब कमर वहीद नकवी इंडिया टीवी के मैनेजिंग एडिटर हुआ करते थे. फैजल इस्लाम को एसाइनमेंट हेड बनाया गया है. फैजल अभी तक चैनल के कॉर्पोरेट ऑफिस में कार्यरत थे.

आपको भी कुछ कहना-बताना है? हां… तो bhadas4media@gmail.com पर मेल करें.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Comments on “अंशुमान जाएंगे इंडिया टुडे, सागरिका की चर्चा टाइम्स नाऊ के साथ, अमिताभ श्रीवास्तव और फैजल इस्लाम के कामकाज में बदलाव

  • श्री अंशुमान जी के इंडिया टूड़े का संपादक बनने की खवर सही है ।अभी हाल में ही अपने फेसबुक मैसज में यह बात स्वीकार की है

    Reply
  • ram jivan gupta INS says:

    sunkr khusi huei ki anshuman ji ne trikki kiya. hr bar kro. hum INS Delhi ke purane sathi h, naam (Ram Jivan Gupta, DTP opr.) he. jagran ne nikal diya he. aapse asha he.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *