पत्रकार ने फर्जीवाड़ा कर लिखवा ली विधवा की जमीन

सुलतानपुर। कथित पत्रकार ने फर्जीवाड़ा कर विधवा की करोड़ों की बेशकीमती जमीन बैनामा करा ली। खुलासा होने पर जब विधवा ने मुकदमा दर्ज कराया तो पत्रकार ने भू-माफियाओं के साथ मिलकर उसका अपहरण भी कर लिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन करने में जुट गई है। आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं।

नगर कोतवाली अन्तर्गत सिविल लाइन निवासी स्व. रामऔतार की विधवा गीता देवी की जमीन पिछले महीने कथित पत्रकार सतीश, पप्पू आदि ने दूसरे को खड़ा कर बैनामा करा लिया। इतना ही नहीं नगर पालिका कर्मियों से साठगांठ कर जमीन की डिग्री भी करवा ली, लेकिन जब नोटिस पहुंची तो इस फर्जीवाडे़ का खुलासा हुआ। बताया जाता है कि गीता देवी ने चार आरोपियों के विरुद्ध धारा 419, 420, 467, 468 471 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कराने के बाद आरोपियों ने विधवा का अपहरण कर लिया। चंगुल से छूटने के बाद गीता देवी ने अपहरण का भी मुकदमा पंजीकृत करा दिया है।

मामले की विवेचना निरालानगर चौकी प्रभारी को सौंपी गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हैं। चौकी प्रभारी ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गीता देवी का पति राम औतार जिन्दगी भी समाज सेवा से जुड़ा रहा है। वह लावारिश लाशों का दाह संस्कार मुफ्त में करता था। उसकी मौत के बाद उसकी जमीन पर भू-माफियाओं की नजर गड़ गई।

सुल्तानपुर से आसिफ बेग की रिपोर्ट.

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code