1st इंडिया की सीनियर एंकर पूनम शर्मा को मिला ‘शख्सियत-2022’ अवॉर्ड

शख्सियत 2021 अवॉर्ड के लिए पत्रकारिता जगत से पूनम शर्मा को चुना गया … पूनम शर्मा राजस्थान की एक वरिष्ठ एंकर हैं और फर्स्ट इंडिया न्यूज में सीनियर एंकर और प्रोड्यूसर की भूमिका में काम कर रही हैं …

इसके साथ ही वो फिल्म जगत और कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं … अवॉर्ड शो जयपुर के होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित किया गया …इस दौरान उड़ीसा के राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल ने उन्हे अवॉर्ड दिया.

पूनम शर्मा फर्स्ट इंडिया के साथ 2013 से जुड़ी हैं …2016 से 2017 तक पूनम शर्मा ज़ी एमपी-सीजी के साथ कार्यरत रहीं. फिर 2017 में फर्स्ट इंडिया लौट आई और 2018 का विधानसभा चुनाव और 2019 का लोकसभा चुनाव ग्राउंड से कवर किया….

पूनम शर्मा का विधानसभा चुनावों के दौरान कौन बनेगा मुख्यमंत्री प्रोग्राम काफी लोकप्रिय रहा …पूनम शर्मा को पत्रकारिता में 11 सालों का अनुभव है और वर्तमान में फर्स्ट इंडिया के लिए प्राइम-टाइम शो कर रही हैं.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “1st इंडिया की सीनियर एंकर पूनम शर्मा को मिला ‘शख्सियत-2022’ अवॉर्ड”

  • जितेंद्र चतुर्वेदी says:

    यह खबर खुशी के साथ दुख भी देती है मेहनत के बदले अवार्ड मिलना अच्छी बात है मान सम्मान की बात है लेकिन उसी मान सम्मान को नेताओं के पैरों पर गिराकर पत्रकारिता के गिरते स्तर के साथ-साथ बेटियों के अपमान को भी दर्शाता हैl

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code