अभिसार शर्मा की भी एबीपी न्यूज ने छुट्टी कर दी

पुण्य प्रसून बाजपेयी के बाद अभिसार शर्मा की भी एबीपी न्यूज ने छुट्टी कर दी. इसकी पुष्टि खुद अभिसार ने की है. मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े करने वाले शोज के चलते एबीपी न्यूज प्रबंधन अपने दो वरिष्ठ पत्रकारों पुण्य प्रसून और अभिसार से खौफजदा था. आरोप है कि सत्ता के शीर्षस्थ लोगों के इशारे पर एबीपी न्यूज प्रबंधन ने पहले पुण्य प्रसून और अब अभिसार को अपने यहां से अलग कर दिया है.

उधर, कहा यह भी जा रहा है कि जब इन दो पत्रकारों को मोदी सरकार को लेकर नरम रुख अपनाने को कहा गया तो इन्होंने इससे इनकार करते हुए खुद ही इस्तीफा दे दिया. अभिसार दो दशक से मीडिया में हैं. एबीपी में वे पांच साल से थे. उन्हें पत्रकारिता फील्ड में रामनाथ गोयनका एवार्ड मिल चुका है. पढ़िए अभिसार ने एबीपी न्यूज से अलग होने पर सोशल मीडिया पर क्या कुछ लिखा-कहा है-

”मैं जब भी किसी मुकाम पर इतिहास के किसी लम्हे से मिलता हूं, तो खुश होकर, गले लग कर मिलता हूं। मैने कभी अपने अतीत को लेकर चेहरा नहीं मोड़ा। आपसे भी कभी मुलकात होगी तो गले लगकर मिलेंगे। मुझे खुशी ही नहीं,बल्कि गर्व है के Abp News मे मेरे पांच सालों में आप सबके साथ वक्त बहुत खुशनुमा बीता। चाहे साथी एंकर्स हों,डेस्क हो,वेब टीम हो,ड्राईवर हों,कैमरामैन हों। सीमा रेखा के इस पार यानी मार्केटिंग और सेल्स मे भी मेरे बहुत बहुत प्यारे दोस्त बने। आप सबको मिस करूंगा। मिस करूंगा अपने नन्हे साथियों को भी, ट्रेनी और इंटर्न्स को। आपकी आंखों की चमक मुझे हमेशा प्रेरणा देती रही है। कुछ नया कुछ अलग करने का जज्बा आपसे मिला है, और अब वही करने का इरादा है। देखिये, क्या होता है।’


कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अभिसार शर्मा की भी एबीपी न्यूज ने छुट्टी कर दी

  • दिनेश शर्मा says:

    मै दिनेश शर्मा राष्ट्रीय अधिकार दैनिक अखबार जो महाराष्ट्र मे विगत ५ सालों से प्रकाशन कर रहा था। मै इस अखबार से ३ सालो तक जुडा़ रहा, और सामाजिक खबरों का संकलन करता रहा हुं। परंतु कुछ कारणो से राष्ट्रीय अधिकार दैनिक अखबार अब बंद किया जा रहा है। मेरा इस अखबार के साथ कुछ भु आर्थिक लेन देन नही है।। और वहां से मुझे लिखित अनापत्ति प्रमाण पत्र दे दिया गया है।
    अब मै अपनी नई पारी अभिजीत राणे के मुबंई मित्र एवम वित्त मित्र के साथ शुरु कर दिया हूं। अत: मेरे साथ किसी भी महानुभाव का कैसी भी प्रश्नावली हो तो मुझे मेरे नंबर पर सम्पर्क करके अवगत करायें।
    दिनेश शर्मा
    चारकोप, कांदिवली पश्चिम, मुबंई
    8104121220
    Email-newsactiontv@gmail.com

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *