सोशल मीडिया पर बीजेपी के खिलाफ लिखने वाले अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस ले गई, कमलनाथ देखते रह गए!

सीएम कमलनाथ के साथ अभिषेक मिश्रा की फाइल फोटो

मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया और अपनी वेबसाइट पर लिखने वाले अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया. अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने बिना मप्र पुलिस को‌ सूचना दिए गिरफ्तार किया. इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन भड़क गए और उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है।

मप्र जनसंपर्क विभाग ने इस संबंध में प्रेसनोट भी जारी किया है। पत्र में कहा गया है कि अभिषेक मिश्रा को गिरफ्तार करना नियम विरूद्ध है. स्‍थानीय पुलिस और परिजनों को सूचना दिये बिना की गई गिरफ्तारी न्‍यायालय के निर्देशों का उल्‍लघंन है. मध्‍यप्रदेश के गृह विभाग ने दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर को जो पत्र लिखा है उसमें जो कहा गया है-

”पूरे घटनाक्रम में ऐसा प्रतीत होता है कि दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल (एसबी) टीम ने गिरफ्तारी के समय माननीय उच्‍चतम न्‍यायालय के निर्देशों का उचित रूप से पालन नहीं किया। स्थानीय पुलिस को गिरफ्तारी की सूचना नहीं दी और न ही अभिषेक मिश्रा के परिजनों को गिरफ्तारी की सूचना दी, जिससे अपहरण की आशंका उत्‍पन्‍न हुई। दिल्‍ली पुलिस द्वारा की गई इस नियम विरूद्ध कार्यवाही की आवश्‍यक जाँच की जाये। साथ ही नियम विरूद्ध कार्रवाई करने के लिये जिम्‍मेदार पुलिस अधिकारी के विरूद्ध कार्रवाई की जाए।”

भड़ासी बाबा गाए- Na Sona Sath Jayega…

भड़ासी बाबा गाए- Na Sona Sath Jayega… (Bhadas4Media.com के एडिटर यशवंत सिंह भड़ास4मीडिया के दस साल पूरे होने के मौके पर नोएडा स्थित होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित जलसे में अपना प्रिय भजन गाते हुए.)

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಜನವರಿ 25, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *