जब मालिक चुनाव लड़ रहे हों तो संपादक और सीईओ प्रचार करेगा ही!

गपशप

एक प्रत्याशी ने चुनाव कैम्पेनिंग और मैनेजमेंट में बिहार के पत्रकारों को उतारा मैदान में… झारखंड के चतरा से खबर है कि चतरा लोकसभा चुनाव में एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी ने चुनावी कैम्पेनिंग और मैनेजमेंट में पत्रकारों की एक टोली को ही उतार दिया है. इस टोली का नेतृत्व न्यूज़ पोर्टल और चैनल के समूह सम्पादक और इसी पोर्टल व चैनल के सीईओ कर रहे हैं.

बताया जाता है कि इस चैनल व पोर्टल में पैसा प्रत्याशी ने ही लगवाया है लेकिन फ्रंटफुट पर दूसरे लोग खेलते हैं. चतरा सीट इस प्रत्याशी के लिए नाक का सवाल बन गया है. जिस पार्टी ने उसे खड़ा किया है, उसके लिए भी जीतना यहां प्रतिष्ठा का सवाल है.

चुनाव में परचम लहराने के लिए इस पार्टी ने पत्रकारिता को भी पिछलग्गू बना लिया है. अपने मालिक को चुनाव लड़ा कर ‘विजयी भारत’ बनाने के कारण एडिटर महोदय और सीईओ महोदय चुनाव प्रचार व मैनेजमेंट में तन मन धन से लगे हुए हैं.

फिलहाल खुद को ग्रुप सीईओ बताने वाला शख्स सफाई देता फिर रहा है कि इस चैनल व पोर्टल का मालिक कोई दूसरा है, ये प्रत्याशी नहीं है. फिलहाल हर कोई चुनाव में पत्रकारों की इस खुली भूमिका से लाभ-हानि पर गपशप करता दिख रहा है.

पत्रकार के सवाल पर अखिलेश यादव ने आपा खोया

पत्रकार के सवाल पर अखिलेश यादव ने आपा खोया

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 23, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *