दैनिक जागरण मेरठ यूनिट में कई पत्रकार इधर-उधर, अशोक चैहान की छुट्टी

मजीठिया को लेकर नोएडा और हिसार दैनिक जागरण में बवाल चल रहा है तो मेरठ यूनिट में भी कई लोगों को इधर-उधर कर दिया गया। वरिष्ठ पत्रकार अशोक चौहान की दैनिक जागरण से छुट्टी कर दी गई है। वह बिजनौर के लंबे समय तक ब्यूरो चीफ रह चुके हैं और मेरठ में मोदीपुरम के इंचार्ज रहे। इसके बाद उन्हें डेस्क पर बुला लिया गया। डेस्क पर बुलाने के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। बुलंदशहर के ब्यूरो चीफ नीरज गुप्ता प्रथम को मेरठ में डेस्क पर भेजा गया है तो खुर्जा इंचार्ज नीरज गुप्ता द्वितीय को बुलंदशहर का नया ब्यूरो चीफ बनाया गया है।

नीरज गुप्ता द्वितीय  इससे पहले अमर उजाला बागपत के ब्यूरो चीफ, गाजियाबाद में रिपोर्टर, बुलंदशहर के ब्यूरो चीफ, अमर उजाला जम्मू तक में रह चुके हैं। डेस्क पर आने से नीरज गुप्ता प्रथम बहुत बेचैन है। दैनिक जागरण बुलंदशहर से वरिष्ठ पत्रकार गौरव दीक्षित को उनकी मांग पर आगरा भेज दिया गया है। जागरण आगरा से वरिष्ठ पत्रकार लोकेश पंडित को मुजफ्फरनगर भेजा गया है। लोकेश पंडित इससे पहले हिंदुस्तान मेरठ में वरिष्ठ संवाददाता और दैनिक जनवाणी मेरठ के सिटी इंचार्ज रह चुके हैं। इससे पहले भी दैनिक जागरण में कई बदलाव किए जा चुके हैं। बिजनौर के ब्यूरो चीफ प्रवीण वशिष्ठ को मुजफ्फरनगर का नया जिला प्रभारी बनाया गया। खुर्जा से योगेश राज को बिजनौर ब्यूरो चीफ बनाया गया। मुजफ्फरनगर के ब्यूरो चीफ योगेश चौहान को मेरठ में डेस्क पर बुला लिया गया। इस फेरबदल से दैनिक जागरण मेरठ यूनिट में खलबली मची हुई है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “दैनिक जागरण मेरठ यूनिट में कई पत्रकार इधर-उधर, अशोक चैहान की छुट्टी

  • यह सब मजीठिया मांगने का नतीजा है. अभी तो और भी भयंकर परिणाम हो सकते हैं

    Reply
  • Hi
    I am not sure how you guys got these news?
    Some are ture and some are misconception.can any one provide me legal contact number to talk ? Or else I need to some serious steps

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *