क्या राघव बहल की नेटवर्क18 में वापसी हो रही है?

Raghav Bahl

नेटवर्क18 के कर्मचारियों के बीच चर्चा है कि राघव बहल कंपनी के निदेशक के रूप में वापसी कर सकते हैं। बहल ने रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड(आरआईएल) द्वारा नेटवर्क18 के अधिग्रहण के बाद 29 मई को इस्तीफा दे दिया था। कंपनी के सूत्रों के अनुसार उनकी वापसी की घोषणा 7 जुलाई को प्रस्तावित नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड की बोर्ड मीटिंग के दौरान हो सकती है। हालांकि बहल की तरफ से इन चर्चाओं पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

ऐसा माना जा रहा है कि बहल की वापसी का प्रस्ताव आरआईएल की तरफ से ही आया है क्योंकि बहल को मीडिया इंडस्ट्री का अनुभव है और वे कंपनी के संस्थापक भी है। कुछ शर्तों के साथ बहल ने आरआईएल के प्रस्ताव को मंजूरी भी दे दी है।

इसके साथ ही इंडिया टीवी के पूर्व एमडी रोहित बंसल, एचडीएफसी के चेयरमैन दीपक पारेख और आदिल ज़ैनुलभाई के नेटवर्क18 का निदेशक बनाए जाने तथा ज़ी न्यूज़ के पूर्व चीफ एक्ज़ीक्यूटिव आलोक अग्रवाल को नेटवर्क18 का चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर बनाए जाने की चर्चाएं भी चल रहीं हैं। सारी स्थिति 7 जुलाई की बोर्ड मीटिंग के बाद ही स्पष्ट होगी। आरआईएल की तरफ से इन चर्चाओं पर कोई बयान नहीं आया है।

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *