‘भारत समाचार’ के क्राइम रिपोर्टर अभिषेक मिश्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, सुनें आडियो

लखनऊ से संचालित रीजनल न्यूज चैनल ‘भारत समाचार’ के एक रिपोर्टर पर वसूली का आरोप लगा है. इस रिपोर्टर का नाम है अभिषेक मिश्रा. ये महोदय भारत समाचार के लिए लखनऊ में क्राइम रिपोर्टिंग का काम करते हैं. पीड़ित नातिक़ हक़ नामक शख्स ने ट्वीट करके अभिषेक मिश्रा की पोल खोली है.

ट्वीट के साथ एक आडियो भी जारी किया है जिसमें अभिषेक मिश्रा किसी दरोगा की माफिक हड़का रहा है और जेल जाने के लिए तैयार रहने को कह रहा है. नातिक़ ने अपने ट्वीट में यूपी पुलिस को टैग किया है. भारत समाचार चैनल के रिपोर्टर अभिषेक मिश्रा के खाते में पैसे भी भेजे गए हैं. इसके सुबूत के बतौर आनलाइन ट्रांजैक्शन का स्क्रीनशाट भी नातिक हक़ ने जारी किया है.

ट्ववीट में नातिक़ हक़ ने कहा है कि अभिषेक मिश्रा लखनऊ पुलिस और क्राइम ब्रांच के नाम पर लोगों को डरा कर वसूली कर रहा है. आरोप है कि अभिषेक ने तीन लाख के लिए दबाव बनाया जिसके बाद उसके एकाउंट में एक लाख दस हजार रुपये ट्रांसफर किए गए.

देखें संबंधित तस्वीरें और सुनें आडियो…

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “‘भारत समाचार’ के क्राइम रिपोर्टर अभिषेक मिश्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, सुनें आडियो”

  • Vishnu Madhav Tiwari says:

    Kya is audio se saabit ho raha hai ki kisi ne bhi paise ki maang ki hai ya kisi per kisi bhi tarah ka dabaav banaya hai? Aur kya zaroori hai ki jo transaction dikhaya ja raha hai wo kisi dabaav ke tahat liya gaya hai.. Aur jisne bhi paise diye hai usne pehle hi ye baat open kyo nahi kari…. Is khabar ko ek baar jaanch le .. Kuch confirm hi nahi ho raha hai isme.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *