सोशल मीडिया एक्टिविस्ट बॉबी कटारिया को पुलिस रिमांड पर लेकर पीट रही है, कोर्ट में भी राहत नहीं

Satyendra PS : हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया नामक सोशल मीडिया के एक चर्चित शख्स को गिरफ्तार कर छह दिनों से रिमांड पर लिया हुआ है. बॉबी कटारिया युवा एकता जिंदाबाद फाउंडेशन चलाते हैं जिसके वे खुद अध्यक्ष हैं. बॉबी फेसबुक पर लोकप्रिय हैं। सूचना मुताबिक ढाई लाख फालोवर हैं। वह जब फेसबुक पर किसी की मदद के बारे में लिखते और वीडियो डालते तो हजारों शेयर, लाइक्स आते।

पुलिस गिरफ्त में बॉबी कटारिया.

भगत सिंह को अपना आदर्श बताने वाले बॉबी लोगों की मदद में थाने में, सरकारी विभागों में घुसकर हंगामा, गाली गलौज करते। उन्हें गफलत हो गई कि पूरा देश उनकी क्रांति के फेवर में आ गया। ऐसा उन्हें और उनके समर्थकों को लगता कि पूरा देश उन्हें जान गया। हकीकत यह है कि सोशल मीडिया पर ठीक ठाक रहने के बावजूद बॉबी का नाम आज मैंने पहली बार Yashwant Singh भाई से सुना।

हालांकि देश जानता है, देश समर्थन कर रहा है, देश आगे बढ़ रहा है, देश के लिए कुर्बान हो जाएंगे यह देश देश वाली बीमारी बड़ी भयावह है जो हाल कर वर्षो में चरम पर पहुंच गई है। अब बॉबी को पुलिस रिमांड पर लेकर पीट रही है। कोर्ट में भी राहत नहीं। फेसबुकिया क्रांतिकारी समर्थक गायब हैं। हम नैतिक समर्थन करते हैं। आप भी समर्थन करने या न करने को स्वतंत्र हैं। पूरी कहानी इस लिंक में है, पढ़ें और वीडियो भी देखें…

बिजनेस स्टैंडर्ड अखबार के दिल्ली आफिस में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार सत्येंद्र पीएस की एफबी वॉल से.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *