Connect with us

Hi, what are you looking for?

Media Job

Capital TV में बंपर वैकैंसी.. लॉच हो रहा है ‘कैपिटल टीवी बिहार’

देश के सबसे तेजी से उभरने वाले चैनल कैपिटल टीवी में बंपर वैकैंसी है। कैपिटल टीवी, कैपिटल टीवी उत्तर प्रदेश की सफलता के बाद बहुत जल्द ‘कैपिटल टीवी बिहार’ लॉच होने जा रहा है. इन तीनों चैनलों के लिए एंकर, प्रोड्यूसर, रिपोर्टर, वीडियो एडिटर, ग्राफिक्स डिजायनर, सोशल मिडिया हैडलर, इंटर्न की जरूरत है. कैपिटल टीवी बिहार के लिए जिला स्तर पर रिपोर्टर की जरूरत है.

30 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर और 132 करोड़ से ज्यादा ब्यूअर्स वाले कैपिटल टीवी ने पिछले चार सालों में सफलता के कई मानदंड स्थापित किये हैं। जनवरी 2019 में डॉ. मनीष कुमार ने इस चैनल की शुरुआत की थी। एक महीने के भीतर इस चैनल ने उड़ान भरी और एक साल के भीतर चैनल ने लोगों के बीच अपनी ऐसी छाप छोड़ी कि दस लाख से ज्यादा लोग जुड़ गए। तीन सालों में 32 लाख से ज्यादा लोग इस चैनल को सब्सक्राइब कर चुके हैं. इसके अलावा 132 करोड़ से ज्यादा लोग इस चैनल को देख चुके हैं।

दरअसल, लोगों की बढ़ती मांग के बाद कैपिटल टीवी ने अपना विस्तार उत्तर प्रदेश में किया। हाल में ही लॉच हुए कैपिटल टीवी उत्तर प्रदेश को अब तक 3.5 करोड़ लोग देख चुके हैं और एक लाख से ज्यादा सब्सक्राइब भी कर चुके हैं। अब कैपिटल टीवी बिहार के लिए एक नया चैनल लाने जा रही है।

इस महीने इसकी शुरुआत की जाएगी। इस चैनल के लिए अनुभवी/फ्रेशर एंकर, प्रोड्यूसर, रिपोर्टर, वीडियो एडिटर, ग्राफिक्स डिजायनर और सोशल मिडिया हैडलर की जरूरत है। इसके अलावा अगर किसी में सीखने की ललक हो और पत्रकारिता में कुछ बेहतर करना चाहते हैं, तो उन्हें भी मौका दिया जाएगा। इंटर्न को भी उनकी काबिलियत के अनुसार जगह दी जाएगी। इच्छुक मीडियाकर्मी अपना सीवी capitaltvindia@gmail.com पर मेल या 8800536865 पर वाट्सऐप करें और अपनी काबिलियत के अनुसार बेहतर मौके और सैलरी पा सकते हैं।

Advertisement. Scroll to continue reading.
2 Comments

2 Comments

  1. Shamshad Anwar

    January 6, 2023 at 6:43 pm

    Me shamshad anwar a video editor with 10+ years experience, right now working as freelance. I belongs to khagaul Patna

  2. shekhar akela

    January 8, 2023 at 1:53 pm

    क्या एमसीआर/पीसीआर के लिए कोई जगह है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : Bhadas4Media@gmail.com

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group_one

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement