प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन से 10 और इस्तीफे

अंबाला : पत्रकारों की यूनियन प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन की हरियाणा इकाई में अंतर कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। विगत 14 मार्च को यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप मसीह की तानाशाही से परेशान होकर यूनियन से 21 पत्रकारों ने इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद अब 2 मई को यूनियन से 10 और पत्रकारों ने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश चंद्र कुशवाहा, प्रदेशाध्यक्ष जसदीप सिंह बेदी व डीआईपीआरओ अंबाला को भेज दिया।

इस्तीफा देने वालों में जिला प्रधान बीएस गुलियानी, चयन समिति प्रधान रीटा शर्मा, अंबाला शहर के संयुक्त सचिव  सुशांत शर्मा, अंबाला शहर के महासचिव प्रदीप मैनी, सदस्य धर्मसिंह, राकेश, आशा, वनीता, नरेंद्र कुमार ,मुकेश  कुमार शामिल हैं। 

गौरतलब है कि पत्रकारों की यह यूनियन उत्तर प्रदेश की है। हरियाणा में इसकी इकाई काम करती है लेकिन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की मनमानी के चलते यूनियन में एकता नहीं बन सकी और धीरे-धीरे लोग उससे किनारा करने लगे हैं। सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने संख्या बल दिखाने के लिए कुछ ऐसे लोगों को भी यूनियन में शामिल कर लिया, जिनका पत्रकारिता से रिश्ता कोसों दूर तक का नहीं है। 

अंबाला से एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published.