नवतेज टीवी से दर्जन भर मीडियाकर्मी हटाए गए, देखें लिस्ट, पढ़ें पत्र

कोरोना और लाकडाउन को देखते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकारों ने सभी लोगों को बोला है कि किसी भी व्यक्ति को नौकरी से निकाला नहीं जाएगा और ना ही किसी की सैलरी काटी जाएगी लेकिन नवतेज टीवी के मैनेजमेंट में बैठे लोगों ने लगभग 12 मीडियाकर्मियों को एक साथ नौकरी से निकाल दिया।

सूत्रों का कहना चाहिए है कि नवतेज टीवी के पदाधिकारी पंकज वानखेडे, नवीन जैन, प्रशांत सक्सेना ने पीसीआर, एमसीआर, इन्जेस्ट, आउटपुट, लिंक रूम में कार्यरत दर्जन भर लोगों को निकाल दिया है. ड्राइवर को भी निकाल दिया गया है. नवतेज TV में अभी और लोगों को निकालने की तैयारी की जा रही है.

ये वो लोग है जिन्होंने अपनी बात मैनेजमेंट के सामने रखी थी, पर नवतेज के मैनेजमेंट ने इनकी बात सुनने के बजाय इन सभी को निकाल दिया. बोला गया है कि अपना आज तक का हिसाब करके आप लोग जाइए. कंपनी को आप लोगों की कोई जरूरत नहीं है.

यह कोई पहली बार नहीं है कि लोगों को निकाला गया है. इससे पहले भी नवतेज टीवी में बैठे लोगों ने जैसे HR नवीन जैन, इनपुट एडिटर प्रशांत सक्सेना और पंकज वानखेडे ने कई लोगों को निकाला है. इस बारे में जब नवतेज टीवी के मालिक रोहित तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बोला कि हमें कोई मतलब नहीं है, आप HR से बात करें.

उधर, प्रशांत सक्सेना और नवीन जैन ने सभी स्टाफ को बोला कि मालिक ने कहा है कि आप ज्यादा से ज्यादा लोगों को निकाल दें. कैश पैसे ना होने के कारण बोला गया कि दो दिन बाद आइए. जैसे ही कंपनी में कैश पैसा आया, वैसे ही HR ने निकाले जाने वाले उन सभी लोगों को बुलाया जिन्होंने अपनी बात रखी थी, और हिसाब कर निकाल दिया गया.

निकाले गए लोगों ने प्रबंधन से कहा था कि उन्हें जीवन जीवन यापन करने में बहुत दिक्कत हो रही है. आने-जाने खाने पीने के लिए पैसे की समस्या है. वे यहां रेंट पर रहते हैं. रेंट भी देना है. लेकिन नवतेज टीवी ने इन लोगों की कोई भी बात नहीं सुनी और जैसे ही पैसा आया वैसे ही एक-एक करके इन सभी लोगों को बुलाया गया. इनका फुल एंड फाइनल कर दिया गया.

कुछ तो ऐसे लोग थे जिनको उनके घर पर ही फुल एंड फाइनल की कॉल आयी कि आप को कल से आने की कोई भी जरूरत नहीं है. आप को सैलरी घर पर ही भेजा दिया जाएगा.

निकाले गए लोगों में पीसीआर से आमिर, विकास, सीजी पीसीआर से वर्षा, आडियो पीसीआर से जितेंद्र, आउटपुट से आईपी त्रिपाठी और अभिषेक, आरएफ से देवकी, इनजस्ट से अभिषेक, असाइनमेंट से वैभव और दो ड्राइवर अजय व जानी हैं.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “नवतेज टीवी से दर्जन भर मीडियाकर्मी हटाए गए, देखें लिस्ट, पढ़ें पत्र

  • Naveen Jain sabse khabar HR me se ek hain, agar ye wahi jain sahab hai jo Sadhna News ke bhi HR The..
    Inke undar dil nhi hai…

    Reply
  • channel wala says:

    Randi khana chala rahe ye sirf chamche ko nikal rahe aur jo needy h unko lat mar k nikal rahe ishar kare ye channel band he hojaye

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code