भ्रष्टाचार के खिलाफ खबर लिखने वाले पत्रकार पर जी मीडिया के पत्रकार ने कर दिया हमला!

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के पेण्ड्रा थाना क्षेत्र में एक पत्रकार ने ही दूसरे पत्रकार पर हमला कर दिया. पत्रकार सुशांत गौतम का आरोप है कि एक प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर ने उन पर हमला किया जिससे उनका हाथ टूट गया. आरोपी पत्रकार का नाम दुर्गेश बिशेन है और जी मीडिाय में काम करता है. पत्रकार सुशांत गौतम ने पत्रकार दुर्गेश बिशेन के खिलाफ पेण्ड्रा थाने प्रकरण दर्ज कराया है.

पत्रकार सुशांत गौतम ने पूरे प्रकरण को लेकर जो बताया, वह इस प्रकार है-

मैंने वन परिक्षेत्र अधिकारी संजय त्रिपाठी के भ्रष्टाचार को कई दफे उजागर किया. दिनांक 20.04.2019 को जानकारी मिली कि मरवाही वन परिक्षेत्र में अवैध कार्य हो रहा है. एक जिम्मेदार पत्रकार होने के नाते इसकी खबर बनाने मरवाही वन मंडल के चुवाबहरा कक्ष क्रमांक 1530 गया और वहां से लौट रहा था. मरवाही परिक्षेत्र अधिकारी संजय त्रिपाठी को वहाँ के बीट गार्ड परिहार ने इसकी जानकारी दी कि सुशांत गौतम यहाँ खबर बनाने आया हुआ है. संजय त्रिपाठी ने अपने करीबी ठेकेदार एवं जी मीडिया के संवाददाता दुर्गेश बिसेन को यह सब जानकारी दे दी.

खबर बनाकर जैसे ही मैं चुवाबहरा कक्ष क्रमांक 1530 के जंगल से वापस आ रहा था कि अचानक धनपुर तालाब मोड़ के पास संजय त्रिपाठी के भेजे हुए गुंडे जी मीडिया के पत्रकार दुर्गेस बिसेन ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले से हाथ टूट गया. जी मीडिया के संवाददाता का इरादा मुझे जान से मारने का था. पूछना चाहता हु कि क्या गुनाह था मेरा की मैं भ्रष्टाचार की खबर बनाने गया था? इसलिए मुझ पर जी मीडिया के पत्रकार दुर्गेश बिसेन ने जानलेवा हमला किया? क्या यह अधिकार जी मीडिया ने दुर्गेश बिसेन को दिया कि जो भी वन परिक्षेत्र अधिकारी संजय त्रिपाठी के खिलाफ खबर बनाएगा उस पर जी मीडिया के पत्रकार हमला कर देंगे?

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “भ्रष्टाचार के खिलाफ खबर लिखने वाले पत्रकार पर जी मीडिया के पत्रकार ने कर दिया हमला!

  • Rakesh misra says:

    IND 24 मरवाही संवाददाता सुशांत गौतम पर भयादोहन कर रुपए वसूलने का अपराध पेण्ड्रा थाने में पंजीबद्ध है..
    एक माह में दूसरी FIR , कई और शिकायतें विचाराधीन..

    IND24 संवाददाता सुशांत गौतम पर IPC की धारा 294, 186,384, 506, एवं अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम 1989 की धारा 31(1) द के तहत दर्ज हुई FIR…

    पत्रकारिता शुरू करने के पहले पैडल चलने वाला 1 साल के अंदर महंगी लग्जरी कार में सवार होकर घूम रहा है..

    इसके पूर्व भी इसके पिता के ऊपर गौरेला थाने में सन 2014 में खोडरी वनी वन परिक्षेत्र कर्मियों ने ऐसी ही धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था..

    *व्हाट्सएप में उल जुलूल लिखकर बनाता है अधिकारियों पर दबाव-*

    *पहले भी पेंड्रा जनपद पंचायत के तकनीकी सहायकों का वीडियो बनाकर रुपए ऐंठने का लग चुका है आरोप…*

    Reply
  • Balkrishna says:

    चोर लोग भी अपनी बातें भड़ास मीडिया पर बिकने लगे हैं आश्चर्य है के पिता पर ही फर्जी पत्रकार बनकर पैसा वसूली करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगा था मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई
    सुशांत गौतम पेंड्रा मरवाही क्षेत्र मैं ब्लैकमेलर के रूप में जाना जाता है पेंड्रा जनपद सीईओ ने इसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है जिसमें अपराध पंजीबद्ध हो चुका है फिलहाल यह लड़का फरार है और अब उल जलूल लिख रहा है..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *