दैनिक जागरण के रिवाल्वर वाले रिपोर्टर पर भड़के शाहजहांपुर के डीएम

नाराज पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर किया डीएम का घेराव, माफी मांगने पर हुए शांत…

शाहजहांपुर। समाचार संकलन के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे एक रिवाल्वरधारी पत्रकार पर डीएम भड़क गए। पत्रकार का आरोप है कि डीएम ने उनसे अभद्रता कर दी। इसकी जानकारी बाकी पत्रकारों को लगी तो सब एकजुट होने लगे। उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचकर पत्रकारों ने डीएम का घेराव किया। मामला बिगड़ता देख डीएम ने पीड़ित पत्रकार से माफी मांगी जिसके बाद सभी शांत हो गए।

शाहजहांपुर निवासी नरेंद्र यादव दैनिक जागरण के पत्रकार है और अपने पास रिवाल्वर रखते हैं। दैनिक जागरण में आसाराम प्रकरण से संबंधित खबरें छापने की वजह से उन पर आसाराम के गुर्गों द्वारा कातिलाना हमला हो चुका है। इस वजह से सरकार की तरफ से उनकी सुरक्षा के लिए दो गनर और शस्त्र लाइसेंस दिया गया था। शुक्रवार को वह समाचार संकलन के लिए कलेक्ट्रेट स्थित डीएम के कार्यालय में पहुंचे थे, तभी डीएम की नजर पत्रकार नरेंद्र यादव की कमर में लगी उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर पर पड़ गई। इसके बाद डीएम भड़क गए और उन्होंने पत्रकार के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी।

मामले की खबर ग्रामीण पत्रकार एसोसियेशन शाहजहापुर के जिलाध्‍यक्ष राजीव शर्मा एवं उत्तर प्रदेश जर्नाजिस्ट एसोसिएशन को लगी, तो प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार शर्मा, जिलाध्यक्ष आरिफ सिद्दीकी, देवेंद्र देवा, राजबहादुर सिंह, अमरदीप रस्तोगी समेत दर्जनों की संख्या में पत्रकार साथी कलेक्ट्रेट पहुंच गए और उन्होने कार्यालय मे बैठे डीएम को घेर लिया। पत्रकारों के घेराव करने और धरना देने की धमकी देने पर मामला बिगड़ते देख डीएम तुरंत बैकपुट पर आ गए और अपनी गलती मानते हुए पीडि़त पत्रकार नरेंद्र यादव से सारी बोल दिया। इसके बाद सभी पत्रकार साथी शांत हो गए।




भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code