प्रबल प्रताप सिंह, मनोज चंद, रजनीकांत सिंह, रूपेश तिवारी, संजय उपाध्याय, टीकू, अली अब्बास नकवी, शादाब वारसी के बारे में सूचनाएं

नोएडा से मिली खबर के मुताबिक प्रबल प्रताप सिंह फिर आईबीएन7 चैनल से जुड़ गए हैं. यहां वे सलाहकार संपादक बनाए गए हैं. वे एडिटर-इन-चीफ और सीईओ (न्यूज) राहुल जोशो को रिपोर्ट करेंगे. प्रबल पहले भी इस चैनल में काम कर चुके हैं.

विश्वमित्र इंडिया परिवार के मालिक मनोज चंद जेल भेजे गए. उन पर चिटफंड समेत कई किस्म के फ्राड का आरोप था. इन्होंने साधना चैनल का लाइसेंस लेकर वीआईपी न्यूज नाम से चैनल खोला था और ये एक अखबार भी निकालते थे. 

बताया जा रहा है कि उपेंद्र राय के करीबी रजनीकांत सिंह ने भी तहलका समूह में वरिष्ठ पद पर ज्वाइन कर लिया है. उपेंद्र राय जब-जब सहारा मीडिया में आए और छाए तो उनके साथ रजनीकांत भी आए. जब जब उपेंद्र की विदाई हुई तो रजनीकांत भी उपेंद्र के साथ विदा होते रहे.

दैनिक भास्कर मुजफ्फरपुर से रूपेश तिवारी आगरा हिंदुस्तान पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि भास्कर मुजफ्फरपुर से दो और साथी नौकरी खोज रहे हैं.

रायपुर से सूचना है कि खबर भारती और ईनाडू डिजिटल के स्टेट हेड रहे संजय उपाध्याय ने पायनियर ज्वाइन कर लिया है. वे बिलासपुर ब्यूरो के हेड होंगे. संजय उपाध्याय राष्ट्रीय हिंदी मेल बिलासपुर ब्यूरो प्रमुख पद से इस्तीफा देकर पायनियर आ रहे हैं.

इसी तरह रायपुर के ग्राफिक्स डिजायनर टीकू ने पायनियर ज्वाइन किया. इससे पूर्व साहू जी अपनी सेवाएं नवभारत में दे रहे थे.

इंडियन मीडिया वेल्फेयर एसोसिएशन (इम्वा) ने बेस्ट एक्स्ट्रा आर्डिनरी जर्नलिस्ट एवार्ड से अली अब्बास नक़वी को नवाजा है. उन्हें यह एवार्ड केंद्रीय मंत्री नजमा हेपतुल्लाह ने दिया. अली अब्बास नक़वी पिछले 6 साल से पत्रकारिता में सक्रिय हैं.

वेब न्यूज चैनल समाचार टुडे में शादाब वारसी को एंकर / असिस्टेंट प्रोड्यूसर बनाया गया है.

जयपुर से मिली जानकारी के मुताबिक विश्व संवाद केंद्र की ओर से केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राजवर्धन सिंह राठौर ने प्रिंट मीडिया श्रेणी में नेशनल दुनिया के मोहनीश श्रीवास्तव और न्यूज टुडे के जयंत शर्मा को, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया श्रेणी में योगेंद्र पंचोली व शरद पुरोहित को और सोशल मीडिया के लिए अमित शर्मा के साथ ही राजस्थान विश्वविद्यालय में वर्ष 2०15 में एमजेएमसी में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा नमिता कल्ला को सम्मानित किया.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “प्रबल प्रताप सिंह, मनोज चंद, रजनीकांत सिंह, रूपेश तिवारी, संजय उपाध्याय, टीकू, अली अब्बास नकवी, शादाब वारसी के बारे में सूचनाएं

  • VIP WORKERS ASSOCIATION says:

    [img]https://www.facebook.com/VishwamitraIndia.in/photos/a.672138642800691.1073741829.671752149506007/1312491212098761/?type=3&theater[/img]

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code