श्रीटाइम्स के कर्मचारियों को सैलरी मांगने पर मिल रहीं धमकियां

लखनऊ : दैनिक समाचार पत्र श्री टाइम्स के कर्मचारियों को सैलरी की जगह धमकियां मिल रही हैं। यहां कार्यरत कर्मचारियों को चार माह से सैलरी नहीं दी गई है, जिससे कर्मचारियों के सामने घोर आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।

आरोप है कि सैलरी मांगने पर संपादक राजेंद्र बहादुर सिंह अभद्रता पर उतर आए। अखबार के दफ्तर पर तैनात गार्डों की मदद से कर्मचारियों को बाहर खदेड़ दिया। इस हरकत से समस्त कर्मचारी भयभीत हैं। उन्होंने उप श्रमायुक्त से मिलकर बकाया भुगतान कराने की मांग की है। कर्मचारियों को कहना है कि इन सारी स्थितियों से अखबार मालिक मनोज द्विवेदी अवगत नहीं होने दिया जा रहा है। कर्मचारियों में असंतोष की भावना दिनोदिन बढ़ती जा रही है।




भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “श्रीटाइम्स के कर्मचारियों को सैलरी मांगने पर मिल रहीं धमकियां

  • श्रीटाइम्स अखबार में गार्ड की बंदूकें दिखाकर काम कराया जा रहा है। कुछ लोगों को एक महीने की सेलरी दे दी गई है। लेकिन उन्हें भी मूर्ख बनाया जा रहा है। काम पर न आने वाले कुछ कर्मचारी कोर्ट में जाने का मन बना रहे हैं।

    Reply
  • होली के एक दिन पहले तो एक कर्मचारी को धक्के देकर बाहर निकाल दिया गया। गालीगलौज की वो अलग। वो कर्मचारी काफी लंबे समय से श्रीटाइम्स से जुड़ा हुआ था। अब तो केवल कोर्ट ही एक सहारा बचा है अपना पैसा वापस पाने के लिए।

    Reply
  • shri times rajendra singh ke gunda gardi se barbad ho gaya, lakin ab use adalat me pata chal jayega ki india me justice sabke liye ak hai,

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code