तेलंगाना के सीएम ने दी मीडिया को ज़मीन में दफन करने की धमकी

वारंगल। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मीडिया को धमकी दी है कि अगर वे नए राज्य का ‘अपमान’ करते रहेंगे तो उन्हें जमीन में 10 फुट नीचे ‘दफन’ कर दिया जाएगा। राव तेलंगाना पर बनाए गए उन टीवी कार्यक्रमों से नाराज थे जो कि कुछ महीने पहले टीवी9 और एबीएन आंध्र ज्योति चैनलों पर प्रसारित हुए थे। जिसके बाद केबल ऑपरेटर्स ने दोनो चैनलों के प्रसारण पर रोक लगा दी थी।

chandrasekhar rao

राव ने केबल ऑपरेटर्स की भी सराहना की। केसीआर ने धमकी देते हुए कहा कि अगर मीडिया वाले नहीं सुधरे तो वो सबक सिखाएंगे। उधर प्रसारण रोके जाने से नाराज दोनों चैनलों के पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया को धमकाने वाले सीएम राव के इस बयान की कड़ी निंदा हो रही है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “तेलंगाना के सीएम ने दी मीडिया को ज़मीन में दफन करने की धमकी

  • बिलकुल सही कहा .
    मिडिया को संयम बरतना ही होगा.अभी मिडिया बेलगाम होती जा रही है.ऐसा लगता है की सभी अपनी अपनी विचार धारा प्रकट करने का समूह बनता जा रहा है.उसमे निष्पक्षता तो हट चुकी है पक्ष पात ने जगह बना ली है चाहे प्रिंट हो या इलेक्ट्रोनिक सभी कार्यरत संवाद दाता अथवा उनके एडिटर अथवा मालिक की जुबान मात्र रह गयी है.ये देश का दुर्भाग्य है की एक दूसरी पार्टियों के लिए हथियार बन कर रह गई है.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *