‘ओके इंडिया’ से जुड़े योगेश वत्स, चैनल में भारी बदलाव की तैयारी

डेढ़ साल पहले गुडगांव से स्टार्ट हुए चैनल ‘ओके इंडिया’ की चैनल के ऑपरेशन की जिम्मेदारी योगेश वत्स को दी गई है. योगेश वत्स फिल्म एवं टेलीविजन इंस्टीट्यूट रोहतक के एलुमनाई है. सिनेमा और टेलीविजन डायरेक्शन की पढ़ाई करने के बाद वह मुंबई चले गए. वहां पर काफी प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर, को-डायरेक्टर काम किया. बाद में उन्होंने AddWed मीडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम से अपना खुद का टेलीविजन एडवरटाइजिंग प्रोडक्शन हाउस स्टार्ट किया.

योगेश अपनी टीम के साथ युवाओं को चैनल से जोड़ने में लगे हुए हैं. उसका फर्क अब चैनल में दिखाई भी देने लगा है. चैनल आजकल बदला बदला नजर आ रहा है. चैनल को सभी नेशनल नेटवर्क और रीजनल नेटवर्क्स पर लाने की तैयारी हो रही है. चैनल के सभी प्रोग्राम्स को भी यूथ ओरियंटेड किया जा रहा है. रिपोर्टर और ब्यूरो की भर्तियां की जा रही है.

टेक्निकल स्टाफ में भी हाइली क्वालिफाइड लोगों की भर्तियां की जा रही हैं. इंडिया के लगभग बड़े शहरों में चैनल के ब्यूरो ऑफिस खोलने की प्लानिंग की जा रही है. इसके साथ ही चैनल दिल्ली एनसीआर के साथ-साथ जम्मू कश्मीर उत्तराखंड हिमाचल और नॉर्थ ईस्ट के बुलेटिन भी लाने की तैयारी कर रहा है ताकि दिल्ली की यूनिवर्सिटियों में इस रीजन से आने वाले यंगस्टर्स को चैनल के साथ जोड़ा जा सके और इन यूनिवर्सिटीज में कैंपस रिपोर्टर्स की उपस्थिति हो.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *