मैनेजिंग एडिटर अमिताभ अग्निहोत्री ने ‘समाचार प्लस’ चैनल से इस्तीफा दिया

यूपी उत्तराखंड केंद्रित रीजनल न्यूज चैनल समाचार प्लस को बड़ा झटका तब लगा जब इसके मैनेजिंग एडिटर अमिताभ अग्निहोत्री ने इस्तीफा दे दिया. चैनल की लांचिंग से ही अमिताभ इसके साथ जुड़े हुए थे और चैनल के जाने माने चेहरे बन चुके थे. अमिताभ अग्निहोत्री का प्राइम टाइम डिबेट प्रोग्राम उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में काफी पसंद किया जाता था. उनकी नेताओं और सिस्टम पर धारधार टिप्पणियां आम दर्शकों के मन में जगह बना चुकी थीं जिसके कारण अमिताभ अग्निहोत्री की अच्छी खासी फालोइंग हो गई है. माना जा रहा है कि अमिताभ के जाने से समाचार प्लस चैनल के दर्शक वर्ग पर असर पड़ेगा.

अमिताभ अग्निहोत्री चैनल से चार साल बाद गए तो कयास का दौर शुरू हो गया. कुछ लोगों का कहना है कि चैनल के मालिकों में से एक उमेश कुमार यूपी सरकार और वहां के चर्चित मीडिया मैनेजर नवनीत सहगल के इशारे पर चैनल का सरकार विरोधी टोन डाउन करने में लगे हुए थे. इसके पीछे कारण उमेश कुमार द्वारा यूपी सरकार से सुरक्षा समेत ढेर सारी सुविधाओं लाभों को हासिल किया जाना है जिसके वह किसी हालत में छोड़ना नहीं चाहते थे. इसी कारण सत्ताधारी नेताओं व अफसरों के लगातार दबाव के कारण उन्होंने अमिताभ अग्निहोत्री को यूपी सरकार के खिलाफ टिप्पणियां न करने का अघोषित निर्देश दे रखा था, जिसे लेकर अमिताभ नाराज बताए जाते हैं. इन्हीं तमाम किस्म के दबावों व तनावों के मद्देनजर अमिताभ अग्निहोत्री ने चैनल को नमस्ते करना उचित समझा.

इस बारे में जब भड़ास4मीडिया ने अमिताभ अग्निहोत्री से संपर्क किया तो उन्होंने स्वेच्छा से इस्तीफा देने की बात स्वीकार किया और कहा कि चार साल किसी एक चैनल के साथ लंबा वक्त होता है. वहां उन्होंने बहुत कुछ सीखा और बहुत कुछ पाया. वह चैनल से मिले प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं. अमिताभ ने बताया कि वह कुछ समय आराम करने के बाद फिर से नई पारी की शुरुआत करेंगे.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “मैनेजिंग एडिटर अमिताभ अग्निहोत्री ने ‘समाचार प्लस’ चैनल से इस्तीफा दिया

  • गया समाचार प्लस अब!
    एक अमिताभ जी के ही वजह से लोग एक घंटे इस चैनल को देखते थे और अब कोई नही देखेगा। मुझे मालूम था की एक दिन एसा होना ही था क्यूंकि यहां सब मैनेज हो जाता है।
    आपकी बेबाक टिपण्णीयां हमारे दिल में जगह बना चुकी हैं अमिताभ जी। उम्मीद है आप जल्द ही किसी बड़े चैनल पे दिखेंगें।

    Reply
  • He is known as चिल्लौना in Farrukhabad. And just because of him now ETV UP also replaced there News with a Talk Show and now after 8PM there is no news of UP/UK on TV.

    By the way he is like/sounds like some छुटभैया नेता who was present at all होटल मे हुई नेताओ की मीटिंग.

    Good to know that now that चिल्लौना is no more at TV now. Hope that बिना मतलब के and बिना मुद्दे के Talk Shows of UP end now.

    Reply
  • manoj gautam says:

    अमिताभ अग्निहोत्री जी आप का address.कोंटेक्ट no.क्या है

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code