यूपी : टीवी रिपोर्टर पर अटैक, माइक आईडी, कैमरा, मोबाइल लूटा

यूपी में ध्वस्त कानून व्यवस्था के चलते पत्रकारों पर हो रहे हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। खबरों की खुन्नस एक बार फिर निकली और एक बार फिर पत्रकार पर दबंगों ने सरेराह हमला बोल दिया और मारपीट करने के बाद उसका कैमरा, माइक आईडी व मोबाइल भी छीन कर ले गए। फिलहाल, पुलिस ने दो नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

खबर उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से है, जहाँ एनएनओआई टीवी न्यूज़ एजेंसी के पत्रकार अनिल कुमार सिंह अलीनगर थानाक्षेत्र के नईबस्ती आलुमिल स्थित आवास से अपना बैग लेकर निकल ही रहे थे कि बीस मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाकर बैठे चार युवकों ने चौराहे पर उनकी बाइक रोक ली और गालियां देते हुए मारपीट करने लगे। चौराहे पर मारपीट होते देख लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। तब तक चारो हमलावर उनका बैग छीनकर भाग गए। 

इसी बीच उधर से गुजर रहे अलीनगर थाना के एसएसआई भीड़ देख कर रुक गए। जानकारी होने पर आरोपी के घर गए लेकिन वह फरार हो चुका था। तत्पश्चात एसएसआई ने पत्रकार अनिक को थाने ले जा कर उनकी तहरीर पर मामला पंजीकृत कर लिया। फिलहाल, चारो आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर बताए जाते हैं। हमले की खबर सुनकर दर्जनों पत्रकार थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। साथ ही यह चेतावनी भी दी कि अगर अगले दिन सुबह तक सभी आरोपियों की  गिरफ्तारी न हुई तो आंदोलन किया जायेगा।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code