सांसद जूदेव बने वित्त एंव कॉर्पोरेट अफेर्यस समिति के सदस्य

जशपुरनगरः- सांसद रणविजय सिंह जूदेव को वित्त (फाइनेंस) एंव कॉरपोरेट अफेर्यस समिति का सदस्य बनाया गया है। माननीय वित्त मंत्री श्री अरूण जेटली जी ने अपने वित्त समिति में क्षेत्र के राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव, श्री राहुल गांधी, श्री कमलनाथ, श्री विजयनाथ पण्डा, श्रीमती सुप्रिया सुले एवं कु. पूनम महाजन को सदस्य बनाया है।

judev

छत्तीसगढ़ राज्य के लिए यह गौरव की बात है कि राज्य के राज्य सभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव को वित्त (फाइनेंस) एंव कॉरपोरेट अफेर्यस समिति का सदस्य बनाया गया है, इससे जशपुर सहित पूरे प्रदेश में खुशी की लहर है। श्री जूदेव जी के वित्त समिति मे जगह मिलने के कारण छत्तीसगढ़ में अधिक से अधिक निवेशको को लाने का प्रयास किया जा सकेगा जिससे कि प्रगतिशील छत्तीसगढ़ के विकास में सहयोग मिल सकेगा।

श्री जूदेव जी ने समिति के सदस्य माननीय वित्त मंत्री श्री अरूण जेटली का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि समिति के सदस्य बनने पर छत्तीसगढ़ के वित्त एवं कॉर्पोरेट अफेर्यस की बातो को केन्द्र सरकार के सामने रखा जाएगा जिससें छत्तीसगढ़ में विकास की संभावनाये तेज हो जाएंगी।
 
भारत सरकार के सचिव श्री अफजल अमानुल्लहा ने 03 सितम्बर 2014 को वित्त (फाइनेंस) समिति के लिए विज्ञप्तिन जारी की हैं जिसमें वित्त मंत्री माननीय श्री अरूण जेटली जी एवं वित्त मंत्रालय में राज्य मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमन चेयरमैन है एवं सदस्यों के रूप में श्री रणविजय सिंह जूदेव जी, श्री राहुल गांधी जी, श्री कमलनाथ जी एवं अन्य शामिल है।  (प्रेस विज्ञप्ति)



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code