दैनिक भास्कर, पंजाब से दीपक धीमान का इस्तीफा

पंजाब में नंबर एक अखबार होने का दावा करने वाले समाचार-पत्र दैनिक भास्कर के पूर्व सीपीएच संपादक दीपक धीमान ने इस्तीफा दे दिया है। रविवार को इस्तीफे की खबर के बाद से ही धीमान के चम्मचों में हड़कंप मच गया है। मिल रही खबरों के मुताबिक चम्मचों ने भी अब अपना बोरिया-बिस्तरा गोल करने की तैयारी कर ली है।

पिछले महीने चंडीगढ़ आए एमडी सुधीर अग्रवाल ने दैनिक भास्कर, पंजाब की गहरी समीक्षा की थी। बताया जा रहा है कि दीपक धीमान को उसी के बाद लुधियाना जाकर बैठने के लिए कहा गया था मगर उन्होंने लुधियाना जाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद कंपनी ने उन्हें सीपीएच संपादक की पोस्ट से हटा दिया था और उनके पास सिर्फ चंडीगढ़ का चार्ज ही रह गया था।

धीमान ने शायद डिमोशन से दुखी होकर अपने पद से इस्तीफा दे डाला। यहां तक कि उन्होंने दैनिक भास्कर के सारे व्हट्सएप ग्रुपों में भी धन्यवाद और अलविदा का मैसेज कर ग्रुप लेफ्ट कर दिए हैं। अब अगला नंबर किसका होगा, यह देखना है।



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “दैनिक भास्कर, पंजाब से दीपक धीमान का इस्तीफा

  • Chandigarh me ek YOGESH SHARMA hain. Abhijit mishra ji apni dhal bana kar news eitor bana diye the. Bahana bankar mouj karkna unki fitrat rahi. Jo aaye andar jakar unka gungan karna unki khshiyat hai…kya wo bhee ja rahe…koi jankari ho to dene ki kripa kare

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code