पुलिस का दलाल है अमर उजाला का ये क्राइम रिपोर्टर, देखें वीडियो

AMAR UJALA NEWSPAPPER CRIME REPOTER DEEPU DWIVEDI.

ORAI (JALAUN) UTTAR PRADESH

FIR NO 0095/2021

ACT 388, 500, 507

अमर उजाला के कानपुर संस्करण से संबद्ध जौलान जिले के उरई इलाके के क्राइम रिपोर्टर दीपू द्विवेदी को पुलिस की दलाली महंगी पड़ गई है. पैसे लेकर धाराएं हटवाने-लगवाने का काम करना और दारू पी कर बड़ी बड़ी बातें फेंकने के चक्कर में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया है.

पीड़ित ने इनकी दलाली के सुबूत के तौर पर कुछ वीडियोज और आडियो जारी किए हैं. पुलिस की दलाली के इतने सारे प्रमाण जारी होने के बाद पुलिस खुद दबाव में आ गई और अपनी नाक बचाने के लिए अमर उजाला के क्राइम रिपोर्टर के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज कर लिया.

देखें पहले एफआईआर की कापी… उसके बाद सुनें-देखें वीडियो-आडियो :

इस पूरे प्रकरण में अमर उजाला के पत्रकार दीपू द्विवेदी का कहना है-

”मुझे इस पूरे मामले में कुछ लोगों ने साजिशन और एक योजना के तहत फंसाया है. मुझसे पहले दोस्ती की गई. फिर मेरी पीठ पर छुरा भोंकने का काम किया गया. कुछ तथाकथित लोगों ने मुझे दोस्ती के नाम पर धोखा दिया. मुझे शराब पिला कर मेरा वीडियो बनाया गया. मुझसे नशे में अनाप शनाप बातें की गईं. नशे में सारी बातें करता रहा जिसका मुझे संज्ञान तक नहीं था. मतलब मैं होशोहवाश की स्थिति में भी नहीं था. फिर साजिशन इसी वीडियो को फर्जी साक्ष्य बना कर षडयंत्र के तहत झूठे मुकद्दमे में फंसाया गया. जब कि उक्त लोगों से न मेरा और न ही मेरे परिवार का कभी कोई विवाद रहा है, न ही कोई लेना देना है.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

One comment on “पुलिस का दलाल है अमर उजाला का ये क्राइम रिपोर्टर, देखें वीडियो”

  • संदीप says:

    अमर उजाला ने जिले में काम करने वाले सभी रिपोर्टर को संवादन्यूज एजेंसी के रूप में रखा है। इसलिए वह अब अमर उजाला के कर्मचारी नही है। वैसे यह काम नीचे से ऊपर तक सभी अखबारों के लोग करते है। जो पकड़ा गया वो चोर बाकी तो साहूकार है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *