एसटीएफ बन बदमाशों ने पोंटी चड्ढा कंपनी का एक करोड़ साठ लाख रूपया लूटा

इलाहाबाद। सूबे के सबसे बड़े शराब व्यवसायी कहे जाने वाले पोंटी चड्ढा की कंपनी को बदमाशों ने लबेरोड दिनदहाड़े लूट लिया। इलाहाबाद से लखनऊ टवेरा से ले जाए जा रहे एक करोड़ साठ लाख रूपए को फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने तमंचे के बल पर नवाबगंज इलाके में राजमार्ग पर लूट लिया। खास बात यह है कि लूट की वारदात को नीली बत्ती वाली बोलेरो से अंजाम दिया गया। बोलेरो में पुलिस का लोगो लगा था और लुटेरों ने खुद को एसटीएफ का बताकर पहले टवेरा सवार कंपनी के लोगों को उन्हीं की गाड़ी में हाथ पैर बांधकर सीट के नीचे करने के बाद बैग में रखे एक करोड़ साठ लाख रूपए और उनके चार मोबाइल लूटकर बड़े आराम से चले गए। घटना की जांच एसटीएफ को सौंपी गई है।

गंभीर अपराधों के लिए सुर्खियों में बने रहने वाला गंगापार का नवाबगंज क्षेत्र एक बार फिर अचानक सुर्खियों में आ गया। शुक्रवार को सुबह सवा सात बजे इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर नवाबगंज थाने से एक किमी दूर बिछिया गांव के सामने लूट की सनसनीखेज घटना एकदम फिल्मी स्टाइल में की गई। इतनी बड़ी रकम लेकर कंपनी के कैशियर राजकुमार, बंदूकधारी सुरक्षा गार्ड शंखदत्त ओझा सिल्वर कलर की टवेरा से लखनऊ जा रहे थे। टवेरा को शमशेर अहमद चला रहा था।

लबेरोड हुई वारदात ने नेशनल हाईवे की सुरक्षा व्यवस्था के दावे की धज्जियां उड़ा दी। घटना की जानकारी पाकर एसएसपी दीपक कुमार सहयोगी अफसरों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे गए। करीब तीन घंटे तक घटनास्थल और उसके आसपास चक्कर लगाते पुलिस अफसर माथा खपाते रहे पर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका। उधर, संदेह में दो तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। चालीस घंटे बाद भी पुलिस अभी तक किसी लुटेरे को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

 

इलाहाबाद से वरिष्ठ पत्रकार शिवाशंकर पांडेय
संपर्क मोबाइल-9565694757
ईमेल- shivas_pandey@rediffmail.com



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “एसटीएफ बन बदमाशों ने पोंटी चड्ढा कंपनी का एक करोड़ साठ लाख रूपया लूटा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code