धमाकेदार दस्तक के लिए तैयार नेशनल चैनल ‘ग्लोबल भारत’, नौकरी चाहिए तो यहां देखिए

लखनऊ से आ रहे टीवी चैनल Global भारत में हायरिंग शुरू हो रही है…देश भर में ग्लोबल भारत रिपोर्टरों की हायरिंग कर रहा है। पहले फेज़ में शुरुआत यूपी से हुई जहां पर 71 ज़िलों में रिपोर्टरों की नियुक्ति हो चुकी है…न्यूज़रुम में कर्मचारियों की नियुक्ति 1 अप्रैल से शुरू हो रही है। इसके अलावा बाकी के राज्य में हायरिंग 21 मार्च से शुरू हो रही है.

जी न्यूज़ छोड़कर आए संदीप शर्मा चैनल लाने की पूरी तैयारी कर चुके है। लखनऊ में स्टूडियो भी बन रहा है…संदीप शर्मा को एडिर-इन-चीफ़ की ज़िम्मेदार दी गई है। बताया जा रहा है कि चैनल के प्रमोटर साउथ के हैं जो अमेरिका में रहते है, चैनल अभी डिजिटल प्लेटफ़र्म पर चल रहा है।

फिलहाल चैनल ने दो राज्यों में ब्यूरो चीफ़ भी नियुक्त किया है। कई चैनलों में एंकर रह चुके अभिषेक शांडिल्य को यूपी ब्यूरो चीफ़ बनाया गया है. जबकि मध्य प्रदेश में पी7 के ब्यूरो चीफ़ रह चुके आशीष चौबे को ब्यूरो चीफ़ बनाया गया है। 16 सालों तक ANI में काम कर चुके रजनीश यादव को डिप्टी ब्यूरो चीफ़ यूपी बनाया गया है।

21, 22 और 23 मार्च को मध्य प्रदेश के भोपाल में ज़िला संवाददाता/तहसील संवाददाता के लिए इंटरव्यू होगा। Hr.globalbharattv@Gmail.com पर अपनी मेल आई भेज सकते है.

ग्लोबल भारत को एंकर, रिपोर्टर, प्रोड्यूसर, पैनल प्रोड्यूसर, पीसीआर, एमसीआर, आउटपुट, इनपुट के लिए मेहनती और अनुभवी उम्मीदवारों की जरूरत है।

आप अपना रिज्यूम Hr.globalbharattv@Gmail.com पर भेज सकते है। आगे की जानकारी आपको मेल पर दी जाएगी…

पहले फेज में Global भारत मध्यप्रदेश, हरियाणा, बिहार, उत्तराखंड, पंजाब, दिल्ली, झारखंड, छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में ज़िला ब्यूरो चीफ, ज़िला संवाददाता और तहसील रिपोर्टर की नियुक्ति 21 मार्च से शुरू कर रहा है। हर राज्य की हायरिंग उस राज्य की राजधानी स्थित ग्लोबल भारत के ऑफिस में होगी। खबरों की डिजिटल दुनिया से निकलकर जल्द आपके टीवी पर Global Bharat.

Tweet 20
fb-share-icon20

भड़ास व्हाटसअप ग्रुप ज्वाइन करें-

https://chat.whatsapp.com/JcsC1zTAonE6Umi1JLdZHB

भड़ास तक खबरें-सूचना इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “धमाकेदार दस्तक के लिए तैयार नेशनल चैनल ‘ग्लोबल भारत’, नौकरी चाहिए तो यहां देखिए

  • राजकमल गुप्ता says:

    भरोसा है ग्लोबल भारत पूरे भारत में पत्रकारिता को जिंदा रखने का काम करेगा।यूपी में अभिषेक शांडिल्य के नेतृत्व में मजबूत टीम है जिनका विज़न केवल ’16 आने सच’दिखाना है अब तक की दिखाई गई रिपोर्ट इसका उदाहरण है। देश के आगामी चैनल के लिए शुभकामनाएं

    Reply
  • MUKESH CHUNNU says:

    इस पोर्टल को अभिषेक सान्डिल्य देख रहा है जिसे पत्रकारिता की ए बी सी तक नहीं आती और रही बात ब्यूरो की तो जहां ब्यूरो रखे गये हैं वहां ये उन्हें तनख्वाह नहीं दे रहे हैं——

    Reply
  • दीपक कुमार पांडेय says:

    ग्लोबल भारत द्वारा हर रिपोर्टर की हयरिंफ में तीस हजार रुपये लिए जा रहे हैं उसका जिक्र क्यों नही किया गया जवाब दे भड़ास4मीडिया।

    Reply
  • दीपक कुमार पांडेय says:

    ग्लोबल भारत द्वारा हर रिपोर्टर की हायरिंग में तीस हजार रुपये लिए जा रहे हैं उसका जिक्र क्यों नही किया गया जवाब दे भड़ास4मीडिया।

    Reply
  • रूपेश कौशिक says:

    श्री मान चीफ लखनऊ महोदय मैं पिछले 9 सालों से प्रिंट मीडिया में कर के इसी वर्ष छोड़ दिया आप के साथ जुड़ना चाहता हूं बिना किसी सेलरी की काम करना चाहता हु।8882273239

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *