व्यापम घोटाले की खबर ब्रेक करने वाले एचटी रिपोर्टर आशुतोष शुक्ला को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस

Praveen Khariwal : सच लिखने की सज़ा… मध्यप्रदेश के व्यापम घोटाले में हिंदुस्तान टाइम्स के रिपोर्टर की सनसनीखेज रिपोर्ट ने शिवराज सरकार और साधना सिंह की चूले हिला दी… जवाब में सरकार ने इस अखबार की जमीन की लीज़ निरस्त कर दी और सरकारी विज्ञापनों पर रोक लगा दी…आज रिपोर्टर आशुतोष शुक्ला को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दे दिया गया…

इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल के फेसबुक वॉल से.

Sheetal P Singh : व्यापक धोखाधड़ी, परीक्षा प्रणाली की जगह सिफ़ारिश वालों और भुगतान वालों के चयन से बजबजाते मध्य प्रदेश के “व्यापम” ने कुछ भांट चैनलों को छोड़ सभी जगह व्याप्ति कर ली है । बीजेपी और संघ के शीर्ष लोगों के नाम उछलने के बाद प्रवक्ताओं को उसी मुद्रा में ढिठाई दिखाते पाया जा रहा है जैसे 2G और COAL घोटाले के समय कांग्रेस के सिब्बल तिवारी या अन्य पाये गये थे । मनमोहन की तरह मोदी भी चुप हैं (इनका तो कोई १० जनपथ भी नहीं) । यह सरकार मंहगाई घटाने और भ्रष्टाचार मिटाने के नारे पर चुन कर आई है । कहीं से नहीं लगता कि यह खरी उतरेगी ! कलई बहुत तेज़ी से खुल रही है।

वरिष्ठ पत्रकार शीतल पी. सिंह के फेसबुक वॉल से.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “व्यापम घोटाले की खबर ब्रेक करने वाले एचटी रिपोर्टर आशुतोष शुक्ला को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस

  • आलोकनाथ says:

    पत्रकारों को कुछ भी कहने से पहले सतर्कता बरतनी चाहिए| यह नोटिस १५० से अधिक पत्रकारों को मिला न कि सिर्फ आशुतोष शुक्ला को| इस तरह का झूठ पत्रकारों की साख पर प्रश्नचिन्ह लगाता है इसलिए कुछ भी बोलने से पहले जांच पड़ताल कर लेना चाहिए!

    Reply
  • आलोकनाथ says:

    यह अपने आप में विवादास्पद बात है कि आशुतोष शुक्ला की खबर २४-२५ जून को प्रकाशित हुई जबकि नोटिस में १६ तारीख की दिनांक लिखी हुई है यानि मप्र की सरकार स्वप्नद्रष्टा है?

    Reply
  • vikas tripathi says:

    bhaiya jarorat kya he banglow ki…kiraye se flat lekar rahiye..sarkar ki kripa lete hi kyo ho?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *