एचटी मैनेजमेंट ने फिर कोई जवाब देने से इन्कार किया

हाईकोर्ट में रिट फाइल करने की आड़ में अगली तारीख ले ली…सीनियर वकील संजय कुमार सिंह मैनेजमेंट की ओर से पहुंचे डीएलसी कोर्ट… मामला मजीठिया वेज बोर्ड के कार्यान्वयन और ग्रेच्यूटी भुगतान में हुए फ्रॉड का है… पटना से खबर है कि मजीठिया मामले एवं उससे जुड़े ग्रेच्यूटी के सवाल पर डीएलसी पटना के यहां सुनवाई हुई और फिर हाईकोर्ट की आड़ लेकर मैनेजमेंट ने अगली तारीख ले ली।

पिछली बार भी यही हुआ था। मैनेजमेंट के एडवोकेट ने कहा कि हम इस सुनवाई के खिलाफ हाईकोर्ट गये हैं और अगली तारीख को कोई न कोई आदेश के साथ आएंगे, अन्यथा अगली तारीख को जवाब फाइल करेंगे। मगर इस बार भी फिर पुराना आलाप। इस बार मैनेजमेंट की ओर से सीनियर वकील संजय कुमार सिंह हाजिर हुए। अभी तक इस मामले में आरोपी शोभना भरतिया की ओर से कोई वकालतनामा दाखिल नहीं हुआ जबकि पिछली बार उन्हें स्पष्ट हिदायत दी गई थी। 

वर्कर्स की ओर से शिकायतकर्ता दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि हाईकोर्ट जब तक कोई आदेश पारित नहीं करता  या सुनवाई के लिए रिट एक्सेप्ट नहीं हो जाती, तब तक डीएलसी के यहां चल रही सुनवाई प्रक्रिया बाधित नहीं हो सकती है। मैनेजमेंट फिर न्याय प्रक्रिया को डिले करने की अपनी योजना में कामयाब हुआ और मामला अगली तारीख 11 नवम्बर तक के लिए टल गया।

पटना से दिनेश सिंह की रिपोर्ट. संपर्क : dksinghhh@gmail.com

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *