आई नेक्‍स्‍ट से इस्‍तीफा देकर आज समाज में एसोसिएट एडिटर बने कुणाल वर्मा

आई नेक्‍स्‍ट, देहरादून से खबर है कि कुणाल वर्मा ने इस्‍तीफा दे‍ दिया है. वे जागरण समूह के इस बाइलिंगुअल अखबार के संपादक थे. पिछले छह सालों में उन्‍होंने आई नेक्‍स्‍ट को देहरादून के साथ बरेली में भी अपनी सेवाएं दी थीं. बीच में उन्‍हें देहरादून के साथ आगरा की अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी भी सौंपी गई थी. कुणाल ने अपनी नई पारी चंडीगढ़ में आज समाज के साथ शुरू की है. उन्‍हें अखबार का एसोसिएट एडिटर बनाया गया है. 

कुणाल ने पिछले महीने ही आई नेक्‍स्‍ट प्रबंधन को इस्‍तीफे का नोटिस दे दिया था. उन्‍होंने 1 अगस्‍त से आज समाज में अपनी जिम्‍मेदारी संभाल ली है. प्रभात खबर, रांची से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कुणाल वर्मा की चंडीगढ़ में यह दूसरी पारी है. प्रभात खबर से इस्‍तीफा देने के बाद कुणाल रांची में हिंदुस्‍तान के साथ लंबे समय तक कार्यरत रहे. इसके बाद वे अमर उजाला, चंडीगढ़ के साथ चार सालों तक जुड़े रहे. वहां से इस्‍तीफा देने के बाद इन्‍होंने आई नेक्‍स्‍ट ज्‍वाइन कर लिया था. कुणाल का इस्‍तीफा आई नेक्‍स्‍ट के लिए बड़ा झटका है.  



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “आई नेक्‍स्‍ट से इस्‍तीफा देकर आज समाज में एसोसिएट एडिटर बने कुणाल वर्मा

  • ये तो मृदुल त्यागी का इफ़ेक्ट है।
    मृदुल इन, कुनाल आउट

    Reply
  • Jisne is kunal namak prani k sath kam nahi kia hai vo hi iski tarif kart hai.. Jara iske sath kaaam kar ke dekho.. Kaise ye paitte kattta hai sari tareef galion m badal jayegi sahib…

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code